लिफ्ट में स्कूटर, ईवी को चार्ज करने के लिए शख्स का नायाब तरीका, वीडियो देख पीट लेंगे माथा
Advertisement

लिफ्ट में स्कूटर, ईवी को चार्ज करने के लिए शख्स का नायाब तरीका, वीडियो देख पीट लेंगे माथा

Vial Video: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर अक्सर सुर्खियों में रहती है. कभी अच्छे कारणों से तो कभी अजीब कारणों से भी. इस बार इलेक्ट्रिक व्हीकल अपने यूजर की वजह से सुर्खियों में है. हाल ही की एक घटना में ओला इलेक्ट्रिक के मालिक को स्कूटर को घर पर चार्ज करने के लिए लिफ्ट में ले जाते हुए देखा गया था.

लिफ्ट में स्कूटर, ईवी को चार्ज करने के लिए शख्स का नायाब तरीका, वीडियो देख पीट लेंगे माथा

Vial Video: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर अक्सर सुर्खियों में रहती है. कभी अच्छे कारणों से तो कभी अजीब कारणों से भी. इस बार इलेक्ट्रिक व्हीकल अपने यूजर की वजह से सुर्खियों में है. हाल ही की एक घटना में ओला इलेक्ट्रिक के मालिक को स्कूटर को घर पर चार्ज करने के लिए लिफ्ट में ले जाते हुए देखा गया था. यह घटना तब सामने आई जब इंटरनेट पर ईवी ले जा रहे मालिक के सीसीटीवी फुटेज सामने आए.

मालिक को शायद अपनी हाउसिंग सोसाइटी में खराब चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर के कारण ये कदम उठाना पड़ा. शख्स को ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने घर ले जाने के लिए लिफ्ट में सवार देखा गया. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि भारत में ईवी अपनाने की दर बढ़ रही है, जैसा कि महीने दर महीने इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती बिक्री से स्पष्ट है. लेकिन चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर को अभी भी विकसित करने की आवश्यकता है.

fallback

वर्तमान में, ओला इलेक्ट्रिक कस्टमर्स की ऐसी समस्याओं को दूर करने के लिए एक चार्जिंग नेटवर्क विकसित करने पर काम कर रही है. लेकिन कंपनी के पास अभी भी होम चार्जर के लिए सेटअप की कमी है. नतीजतन, मालिक अपने घर पर चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर के चक्कर में है.

भले ही अधिकांश नए अपार्टमेंट भवनों में वर्तमान में ईवी चार्जिंग स्टेशन हैं, फिर भी कई स्थानों पर नहीं हैं. इस बीच, कंपनी ने ओला एस1 और एस1 एयर स्कूटर के लिए नए वेरिएंट लॉन्च किए और भारत में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज के लाइनअप में बदलाव किया. अधिक उचित मूल्य पर कम शक्तिशाली स्कूटर की खोज करने वाले ग्राहकों के पास 2 kWh (कम रेंज) बैटरी पैक के साथ नया स्कूटर खरीदने का विकल्प है. S1 Air की अब शुरुआती कीमत 84,999 रुपये है. (एक्स-शोरूम). इसी तरह S1 रेंज की शुरुआती कीमत 99,999 रुपये है (एक्स-शोरूम).

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news