स्कूल में लड़की को मिले अच्छे नंबर, टीचर ने रिपोर्ट कार्ड में लिखी ऐसी बात- पढ़कर कांप गए मां-बाप
Advertisement

स्कूल में लड़की को मिले अच्छे नंबर, टीचर ने रिपोर्ट कार्ड में लिखी ऐसी बात- पढ़कर कांप गए मां-बाप

School Teacher: सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट कार्ड वायरल हो रही है, जिसमें एक बच्ची ने अपने स्कूल में अच्छे नंबर्स लाए. हालांकि, टीचर की लापरवाही की वजह से बच्ची के पैरेंट्स बेहद ही दंग रह गए.

स्कूल में लड़की को मिले अच्छे नंबर, टीचर ने रिपोर्ट कार्ड में लिखी ऐसी बात- पढ़कर कांप गए मां-बाप

Teacher Wrote On Report Card: जब भी स्कूल में बच्चों के अच्छे नंबर्स आते हैं तो टीचर उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए कुछ न कुछ पंच लाइन लिखकर मोटिवेट करते हैं. क्लास में अच्छे नंबर्स लाने वाले स्टूडेंट की खूब वाहवाही होती है, लेकिन क्या हो जब टीचर ही गलती कर जाए. सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट कार्ड वायरल हो रही है, जिसमें एक बच्ची ने अपने स्कूल में अच्छे नंबर्स लाए. हालांकि, टीचर की लापरवाही की वजह से बच्ची के पैरेंट्स बेहद ही दंग रह गए, जब उन्होंने रिपोर्ट कार्ड देखा. टीचर ने गलती से ऐसी चीज लिख दी, जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे.

स्कूल की बच्ची के लिए टीचर ने लिखा ऐसा

स्कूल में बच्ची ने अपने क्लास में 7वीं रैंक हासिल की और रिपोर्ट कार्ड में सभी सब्जेक्ट में अच्छे नंबर्स लाए. इस वजह से टीचर बच्ची को प्रोत्साहन करना चाहता था, लेकिन उसने गलती से रिपोर्ट कार्ड पर "She Has Passed Away" (वह गुजर गई) लिख दिया. यह देखकर हर कोई भौचक्का रह गया. रिपोर्ट कार्ड को गौर से देखेंगे तो पता चलेगा कि मैथ में 60, इंग्लिश में 52, एग्रीकल्चर में 65, सोशल में 60, लाइफ स्किल में 65, आर्ट्स में 80 मिले हैं. यह रिपोर्ट कार्ड थर्ड टर्म का है और यह चार साल पुराना है, जिसमें बच्ची के स्कूल के बारे में लिखा हुआ है. अब यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

 

ट्वीट वायरल होने पर लोगों ने दी ये राय

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस रिपोर्ट कार्ड के बारे में कई सारे लोगों ने अपनी राय दी. एक शख्स ने लिखा, "यह पास आउट से कहीं अधिक बुरा लगता है." एक अन्य ने लिखा, "प्रामाणिकता के बारे में निश्चित नहीं है. स्कूल, शिक्षक का नाम और हस्ताक्षर नहीं है. वायरल करने के लिए ऐसा रिपोर्ट कार्ड बनाया गया है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "भाई बच्ची के मां-बाप ने देखा होगा तो पढ़कर कांप उठे होंगे." फिलहाल, लोग इस ट्वीट का काफी वायरल कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news