School Girl ने 'सामी-सामी' पर कुछ ऐसे किया डांस, देखकर दंग हुई Pushpa की एक्ट्रेस; बोली- मुझे मिलना है इससे
Advertisement

School Girl ने 'सामी-सामी' पर कुछ ऐसे किया डांस, देखकर दंग हुई Pushpa की एक्ट्रेस; बोली- मुझे मिलना है इससे

School Girl Dance Video: फिल्म के लिए दीवानगी अभी भी सोशल मीडिया पर जारी है. लोग इसके गानों पर डांस रील बनाते हैं. हाल ही के एक वीडियो में, एक छोटी स्कूली बच्ची को 'सामी सामी' (Saami Saami) गाने पर दिल छू लेने वाले डांस मूव्स करते हुए देखा गया.

 

School Girl ने 'सामी-सामी' पर कुछ ऐसे किया डांस, देखकर दंग हुई Pushpa की एक्ट्रेस; बोली- मुझे मिलना है इससे

School Girl Saami Saami Dance Video: पिछले साल फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa The Rise) रिलीज हुई थी, लेकिन इसके डायलॉग और गाने आज भी सभी की जुबान पर हैं. जनता पर फिल्म का जिस तरह का प्रभाव पड़ा है, वह अभूतपूर्व है. फिल्म के लिए दीवानगी अभी भी सोशल मीडिया पर जारी है. लोग इसके गानों पर डांस रील बनाते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के डायलॉग्स को लिप-सिंक करते हैं. हाल ही के एक वीडियो में, एक छोटी स्कूली बच्ची को 'सामी सामी' (Saami Saami) गाने पर दिल छू लेने वाले डांस मूव्स करते हुए देखा गया.

स्कूली बच्ची ने डांस से जीत लिया एक्ट्रेस का दिल

यह वीडियो किसी स्कूल में डांस रिहर्सल के दौरान का लगता है. बैकग्राउंड में अन्य बच्चे भी नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन बीच में क्यूट लड़की ने गाने को लिप-सिंक करके पूरे आत्मविश्वास के साथ डांस किया. इसके अलावा, वह पूरी तरह से गाने के हुक स्टेप को कॉपी करती हुई नजर आई और अपने चेहरे पर एक मनमोहक मुस्कान बनाए रखी. दिल छू लेने वाले वीडियो को पुष्पा फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने शेयर किया है. वह बच्ची के डांस से बेहद ही इम्प्रेस हो गई और कैप्शन में लिखा, 'मेरा दिन बना दिया. मैं इस क्यूट बच्ची से मिलना चाहती हूं. कैसे मिलूं मैं?'

 

 

सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर किया जा रहा पसंद

वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लाखों-करोड़ों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, दिल्ली स्थित तिमारपुर के विधायक दिलीप पांडे ने भी इंस्टाग्राम पर साझा किया. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, 'यह कितना प्यारा है. मुझे नहीं पता कि यह प्यारी सी परी कौन है, लेकिन उसने मेरा दिन पहले ही बना दिया है.' यूजर्स ने बहुत सारे मोटिवेशनल मैसेज भेजे और नन्हे स्टार की सराहना करते हुए दिल और प्यार के इमोजी डाले.

 

 

एक यूजर ने कहा, 'बहुत ही प्यारा वीडियो'. जबकि दूसरे ने कमेंट किया, 'इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया.' सुकुमार द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा' 2021 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनकर उभरी और अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में शुमार है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news