ससुराल में दामाद को सास-ससुर ने किया इतना अपमान, शर्म से अपने कमरे में जाकर उठाया ये घातक कदम
Advertisement
trendingNow11561321

ससुराल में दामाद को सास-ससुर ने किया इतना अपमान, शर्म से अपने कमरे में जाकर उठाया ये घातक कदम

Saas Sasur Damaad News: ससुरालियों द्वारा अपमानित किये जाने से आहत युवक द्वारा फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. युवक के आत्महत्या किये जाने की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

सांकेतिक तस्वीर

Shocking News: कौशाम्बी में ससुरालियों द्वारा अपमानित किये जाने से आहत युवक द्वारा फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. युवक के आत्महत्या किये जाने की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है. घटना करारी थाना क्षेत्र के सैबसा गांव की है. सैबसा गांव के रहने वाले श्याम लाल के बेटे राजेन्द्र गुजरात में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करता है. राजेन्द्र की शादी 6 माह पहले मंझनपुर के भददुपुर गांव के रहने वाले मुन्नीलाल की बेटी अन्नू देवी से हुई थी.

ससुराल में दामाद की कर दिया इतना अपमान

शादी के बाद राजेंद्र अपनी पत्नी अनुदेवी को लेकर गुजरात चला गया था. 5 दिन पहले राजेन्द्र गुजरात से घर आया था. घर आने के बाद राजेन्द्र की पत्नी अनुदेवी अपने मायके चली गयी. रविवार की सुबह राजेन्द्र अपनी पत्नी को बुलाने के लिये गया तो वहां ससुरालियों ने उसको गाली-गलौच कर अपमानित किया और उसे भगा दिया. पत्नी को नहीं भेजने और ससुरालियों द्वारा अपमानित किये जाने से आहत युवक घर पहुंचा और देर रात अपने कमरे में फांसी लगा ली. सोमवार की सुबह जब देर तक युवक अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो लोगों ने उसे जगाने का प्रयास किया. इस दौरान अंदर के कोई आहत नहीं मिलने खिड़की से अंदर देखा तो दंग रह गए.

ससुरालियों पर अपमानित किए जाने का आरोप

युवक के आत्महत्या करने की सूचना करारी पुलिस को दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पिता श्याम लाल ने बताया कि ससुराल से अपमानित भगाए जाने की बात राजेन्द्र ने घर वालों को बताई थी,लेकिन उन्हें इसका अंदाजा नहीं था कि वह इतना घातक कदम उठा लेगा. मंझनपुर योगेंद्र कृष्ण नारायण के मुताबिक, सैबसा गांव में युवक द्वारा आत्महत्या किये जाने की जानकारी प्राप्त हुई है. मौके पर पहुंची करारी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों द्वारा ससुरालियों पर अपमानित किए जाने का आरोप लगाया है. इस मामले में गहनता से छानबीन की जा रही है. जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट: अली मुक्ता

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news