मंदिर से पूजा कर लौट रही महिला की गले से झपटा सोने का चेन, CCTV में कैद हुई लूट की वारदात
Advertisement
trendingNow11330169

मंदिर से पूजा कर लौट रही महिला की गले से झपटा सोने का चेन, CCTV में कैद हुई लूट की वारदात

Robbery Incident: सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि इसमें दो बदमाश बाइक से आते हैं और महिला के गले से मंगलसूत्र झपटकर भाग जाते हैं. वीडियो में महिला के साथ जा रहे उसका बेटा दोनों बदमाशों का पीछा करते दिख रहा है.

मंदिर से पूजा कर लौट रही महिला की गले से झपटा सोने का चेन, CCTV में कैद हुई लूट की वारदात

Bihar Chori CCTV Footage: खबर बिहार के बगहा से है, जहां नगर के पटखौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के पास मंदिर से लौटते समय एक महिला के गले से सोने की मंगलसूत्र वाली चेन दो बाइक सवार बदमाशों ने झपट लिया. घटना मंगलवार देर शाम की है. चेन झपटने वालों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में देख सकते हैं कि इसमें दो बदमाश बाइक से आते हैं और महिला के गले से मंगलसूत्र झपटकर भाग जाते हैं. वीडियो में महिला के साथ जा रहे उसका बेटा दोनों बदमाशों का पीछा करते दिख रहा है. लेकिन बाइक सवार तेजी से भाग निकले. हालांकि महिला या उसके परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी है.

पूजा करके लौटते वक्त हुई यह घटना

महिला के पति धर्मेंद्र राव ने बताया कि पत्नी तीज व्रत पर मंदिर से पूजा अर्चना करके लौट रही थी. इसी दरमियान यह हादसा हुआ. उन्होंने बताया कि इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई, क्योंकि इससे पहले दुकान में एक बार चोरी हुई थी. जिसकी सूचना देने पर पुलिस वालों के द्वारा काफी परेशान किया गया था और उल्टे सीधे सवाल पूछे गए थे. सब कुछ होने के बाद भी चोरी के मामले में कोई भी जानकारी नहीं मिली. इसी कारण से इस मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी है.

सीसीटीवी फुटेज ने खोली सबकी पोल

बता दें कि सीसीटीवी कैमरे फुटेज में दिख रहा है कि दो बाइक सवार बदमाश कुछ दूर से महिला का पीछा करते हुए आते हैं और गली से जैसे ही महिला नेशनल हाईवे 727 के पास पहुंचती है. बाइक चला रहा बदमाश महिला के पास पहुंचकर बाइक को थोड़ा धीमा करता है और तभी पीछे बैठा लुटेरा महिला के गले से सोने की चेन झपट लेता है. यह सब कुछ तीन से चार सेकंड के अंदर हो जाता है. हालांकि इस दरमियान दोनों बदमाश हेलमेट लगाए रहते हैं जिससे उनका पहचान नहीं किया जा सका. इस मामले में पटखौली थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष राम लखन सिंह ने बताया कि इस मामले की सूचना प्राप्त नहीं हुई है. सूचना मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट: इमरान अजीज

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news