Road Accident: युवती ने रोड पर दौड़ाई 100 की स्पीड से बाइक, कपल्स को मारी जोरदार टक्कर, फिर हुआ कुछ ऐसा हाल
Advertisement

Road Accident: युवती ने रोड पर दौड़ाई 100 की स्पीड से बाइक, कपल्स को मारी जोरदार टक्कर, फिर हुआ कुछ ऐसा हाल

High Speed Bike: 100 की स्पीड से बाइक को बीच रोड पर दौड़ा रही है युवती ने भरी रोड में गाड़ी को लहरा दिया. यह सीन देख हर काेई दंग रह गया. इसी बीच बगल से जा रहे एक कपल्स को युवती ने अपनी बाइक से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों लोग सड़क पर गिरकर बुरी तरह से जख्मी हो गए.

Road Accident: युवती ने रोड पर दौड़ाई 100 की स्पीड से बाइक, कपल्स को मारी जोरदार टक्कर, फिर हुआ कुछ ऐसा हाल

Viral video: इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की लगभग 100 की स्पीड से बाइक को बीच रोड पर दौड़ा रही है. इससे ज्यादा भयानक सीन तब देखने को मिलता है जब वह भरी रोड में गाड़ी को लहरा देती है. इसी बीच बगल से जा रहे एक कपल्स को युवती ने अपनी बाइक से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों लोग सड़क पर गिरकर बुरी तरह से जख्मी हो गए. वहीं युवती बाइक लहराते हुए आगे निकल गई. जो भी इस वीडियो को देखता है वह लड़की को ही भला बुरा बोल रहा है. इंस्टाग्राम समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो काफी तेजी से चल रहा है. लड़की का ऐसा कारनामा देख हर कोई कमेंट करके अपनी भड़ास निकाल रहा है.

कुछ इस तरह है वायरल वीडियो

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की तेजी से बाइक भगा रही है. थोड़ी दूर चलने के बाद जब थोड़ा सा रस दिखता है तो उस समय युवती गाड़ियों को पार करने के चक्कर में लहराते हुए ओवरटेक करती है और आगे निकलने के चक्कर में स्पीड को कम नहीं कर रही है. इसी बीच एक कपल्स उसके बगल में आ जाता है. आगे निकलने के चक्कर में वह कपल्स को टक्कर मार देती है. टक्कर लगने के बाद वह खुद भी लड़खड़ाती है मगर संभालते ही वह फर्राटा भर के आगे की ओर बढ़ जाती है.

इंस्टाग्राम के एक पेज पर शेयर हुआ वीडियो
इंस्टाग्राम पर mcqueen_spee_d के नाम से बने पेज पर किसी ने यह वीडियो डाला है. वीडियो डालते ही अब तक उसमें 48 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. हजारों लोगों ने उस पर कमेंट करके युवती पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है. लोगों ने उस पर कमेंट करते हुए यह भी कहा है कि युवती अपनी तो फिक्र नहीं कर रही है मगर दूसरों की भी जान ले सकती है. किसी ने लिखा है कि इसके अंदर दिमाग नाम की कोई चीज नहीं है. तो किसी ने लिखा कि यह दूसरों के लिए बिना वजह परेशानी है.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news