Rasmalai Video: रसमलाई के हैं फैन तो इस गाने को जरूर सुनना चाहिए! तुरंत ही खाने का करेगा मन
Advertisement

Rasmalai Video: रसमलाई के हैं फैन तो इस गाने को जरूर सुनना चाहिए! तुरंत ही खाने का करेगा मन

Yashraj Mukhate Rasmalai Song: यशराज मुखाते को रसमलाई के सपनों की दुनिया में दिखाया जाता है, जिसे एक एनीमेशन के रूप में दिखलाया गया है. गानों के साथ जोड़ा गया प्यारा एनीमेशन गाने को सुपर मनोरंजक बनाता है.

 

Rasmalai Video: रसमलाई के हैं फैन तो इस गाने को जरूर सुनना चाहिए! तुरंत ही खाने का करेगा मन

Rasmalai Video Sung By Yashraj Mukhate: यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने रसमलाई के बारे में एक नया म्यूजिक वीडियो शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. क्लिप के माध्यम से, आर्टिस्ट ने बेहद ही अलग अंदाज में और मनमोहक तरीके से स्वादिष्ट मिठाई के प्रति अपना प्यार दिखलाया है. इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए यशराज ने लिखा, "यह गाना मेरी सबसे पसंदीदा मिठाई रसमलाई के लिए मेरा प्रेम पत्र है!" उन लोगों को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने उनकी क्रिएशन में उनकी मदद की. वीडियो की शुरुआत में उन्हें इस स्वादिष्ट मिठाई से भरा मिट्टी का प्लेट ले जाते हुए देखा जा सकता है.

यशराज मुखाते का गाना हुआ वायरल

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, सीन में बदलाव देखे जा सकते हैं और यशराज मुखाते को रसमलाई के सपनों की दुनिया में दिखाया जाता है, जिसे एक एनीमेशन के रूप में दिखलाया गया है. गानों के साथ जोड़ा गया प्यारा एनीमेशन गाने को सुपर मनोरंजक बनाता है. मुखाते ने वीडियो सोमवार को कुछ समय पहले पोस्ट किया. पोस्ट किए जाने के बाद से क्लिप को 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या तेजी से बढ़ रही है. साथ ही शेयर को 32 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए.

 

 

लोगों ने कुछ ऐसे दिया रिएक्शन

एक इंस्टाग्राम यूजर ने मजाक में कहा, ''जोमैटो आपकी लोकेशन जानना चाहता है." एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुझे यह वीडियो बहुत पसंद आया. एनीमेशन बहुत प्यारा है." तीसरे यूजर ने लिखा, “अब यह एक ऐसा गाना है जब रसमलाई की बात आएगी तो यही बजेगा. यश द्वारा आश्चर्यजनक रूप से सुंदर क्रिएशन.” चौथे ने लिखा, "यह सबसे प्यारी चीज है जो मैंने कुछ समय में देखी है और मैं हर दिन वीडियो देखूंगा." एक अन्य ने लिखा, “यह तो क्रेजीनेस है! मेरा मतलब है वॉव.” कुछ लोगों ने दिल के इमोटिकॉन्स का यूज करके पोस्ट पर प्रतिक्रिया भी दी. यशराज मुखाते के इस गाने पर आपके क्या विचार हैं.

Trending news