बड़ी कंपनी में कॉर्पोरेट मैनेजर था शख्स, जॉब छोड़कर चलाने लगा रैपिडो बाइक; जानें पूरा किस्सा
Advertisement

बड़ी कंपनी में कॉर्पोरेट मैनेजर था शख्स, जॉब छोड़कर चलाने लगा रैपिडो बाइक; जानें पूरा किस्सा

Rapido Bike: "पीक बेंगलुरु" की अनगिनत कहानियां हैं, जो आपको इंटरनेट पर मिल जाएंगी. अब, एक्स (पहले ट्विटर) पर एक यूजर ने रैपिडो ड्राइवर के साथ अपनी दिलचस्प मुलाकात का अनुभव शेयर किया, जो पहले एक बड़ी कंपनी में कॉर्पोरेट मैनेजर थे. 

 

बड़ी कंपनी में कॉर्पोरेट मैनेजर था शख्स, जॉब छोड़कर चलाने लगा रैपिडो बाइक; जानें पूरा किस्सा

Peak Bengaluru: बेंगलुरु भारत का स्टार्टअप राजधानी है. यह शहर अपने अनोखे माहौल और भाग-दौड़ भरी जिंदगी के लिए जानी जाती है. इसे एक आईटी हब का नाम दिया गया है, जिसकी वजह से लोग वहां काम करने के लिए आकर्षित होते है. हाल ही में, ये शहर कई ऑनलाइन मीम्स का सेंटर भी बन गया. कई ऐसी घटनाएं होती हैं जिनके बारे में जानकर लोग सोच में पड़ जाते हैं. "पीक बेंगलुरु" की अनगिनत कहानियां हैं, जो आपको इंटरनेट पर मिल जाएंगी. अब, एक्स (पहले ट्विटर) पर एक यूजर ने रैपिडो ड्राइवर के साथ अपनी दिलचस्प मुलाकात का अनुभव शेयर किया, जो पहले एक बड़ी कंपनी में कॉर्पोरेट मैनेजर थे. 

रैपिडो राइडर की कहानी जानकर रह गई दंग

ये कहानी एक्स पर श्रुति नाम की यूजर (@Shruwa12) ने शेयर की. एक्स पर श्रुति ने लिखा, "आज बेंगलुरु में मेरे साथ बिल्कुल 'पीक बेंगलुरु' वाला वाकया हुआ. मेरा रैपिडो वाला लड़का बड़ी कंपनी का मैनेजर निकला, जो लोगों को सही कीमत में उनकी मंजिल तक पहुंचाने में खुश होता है." उसने अपने शहर के अनोखे कल्चर को सलाम करते हुए अपनी पोस्ट खत्म की और लिखा, "बेंगलुरु में कुछ भी हो सकता है!" श्रुति ने रैपिडो ऐप के ऑफिशियल हैंडल को भी टैग किया. बदले में, कंपनी ने उनकी तारीफों के लिए शुक्रिया अदा किया और भविष्य में सुखद यात्राओं की उम्मीद जताई.

 

 

रैपिडो ने एक्स पर दिया जवाब

रैपिडो ने लिखा, "नमस्ते श्रुति, हम आपके राइडर के बारे में आपके अच्छे शब्दों के लिए आभारी हैं. आपकी पोस्ट पढ़कर हमें वाकई खुशी हुई और हम उम्मीद करते हैं कि आपकी आने वाली राइड्स हमारे साथ शानदार होंगी. रैपिडो के साथ ही राइड्स लेते रहें. कृपया किसी भी मदद के लिए बेझिझक डीएम के जरिए हमसे संपर्क करें." कुछ दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से एक्स यूजर की पोस्ट को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 15 सौ से अधिक बार देखा जा चुका है. इसने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया. एक यूजर ने लिखा, "दिलचस्प, और बेहद ही दिल छू लेने वाला." एक अन्य ने मजाक में सुझाव दिया, "अब आपको लिंक्डइन की जरूरत नहीं है."

Trending news