Snakes: बच्चे ने खतरनाक अजगर को अपने हाथों से उठाया, गले लगाया और फिर..., देखें वायरल Video
Advertisement
trendingNow11312635

Snakes: बच्चे ने खतरनाक अजगर को अपने हाथों से उठाया, गले लगाया और फिर..., देखें वायरल Video

Python: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक सांप (Dangerous Snakes) के वीडियोज शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ सांप के रेस्क्यू (Snake Rescue) के होते हैं तो कुछ मुकाबले के. लेकिन ये वीडियो जरा लीग से हटकर है.

Snakes: बच्चे ने खतरनाक अजगर को अपने हाथों से उठाया, गले लगाया और फिर..., देखें वायरल Video

Trending Video: जहां एक तरफ बहुत से लोगों को सांप के नाम से ही डर लगने लगता है, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग सांप (Snakes) को अपने कलेजे से लगाकर रखते हैं. अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है तो इस वीडियो को देखकर आप भी चौंक (Shocked) जाएंगे. इतना ही नहीं कुछ लोगों को तो देखकर लगता है कि इन्होंने सांपों से दोस्ती (Friendship) की हुई है और अक्सर ऐसे लोगों को सांप भी नुकसान नहीं पहुंचाते हैं. 

वीडियो देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

इस वीडियो में बड़े ही मासूम से बच्चे (Kid) को देखा जा सकता है. लेकिन इसने जो काम कर दिखाया है, ऐसा कुछ करने के लिए बड़े-बड़े और बहादुर (Courageous) लोगों के पसीने छूट जाएंगे. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@world_of_snakes_)

बच्चे ने अजगर को लगाया गले 

दरअसल वीडियो में एक बच्चा अजगर (Python) को अपने हाथों से उठाने की कोशिश कर रहा है और फिर बच्चा अजगर को गले लगा लेता है. इस वीडियो को देखकर कोई भी थर-थर कांपने पर मजबूर हो सकता है. हालांकि सांप को बच्चे पर हमला (Attack) करते या फिर बच्चे को सांप से डरते हुए नहीं देखा गया. ऐसा लग रहा है जैसे दोनों एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं और दोनों के बीच दोस्ती (Friends) का रिश्ता है.

वीडियो ने उड़ाए लोगों के होश

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों (Social Media Users) ने पसंद भी किया है. बहुत से लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अलग-अलग रिएक्शन्स देते दिखाई दिए. कुछ ने बच्चे को बहादुर कहा तो कुछ ने लकी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news