Python: नहाने जा रही महिला को बाथरूम में दिखा 12 फीट लंबा अजगर और फिर.., देखें वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow11346583

Python: नहाने जा रही महिला को बाथरूम में दिखा 12 फीट लंबा अजगर और फिर.., देखें वायरल वीडियो

Python Snake: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक सांप (Dangerous Snakes) के वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इनमें से कुछ सांप के रेस्क्यू (Snake Rescue) के होते हैं तो कुछ इनकी जबरदस्त फाइट के होते हैं. लेकिन ये वीडियो जरा लीग से हटकर है.

Python: नहाने जा रही महिला को बाथरूम में दिखा 12 फीट लंबा अजगर और फिर.., देखें वायरल वीडियो

Social Media Viral: सांप का नाम सुनते ही बहुत से लोगों की हालत खराब होने लगती है. लेकिन अगर आपके घर में आपको सांप (Snake) दिख जाए तो, और कोई साधारण सांप नहीं बल्कि खतरनाक अजगर? ऐसे में किसी के भी होश उड़ सकते हैं. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो थाईलैंड (Thailand) का है. एक महिला को उसके बाथरूम में 12 फीट लंबा अजगर (Python) दिखाई दिया.

नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अजगर उसके सामने बैठी दो बिल्लियों को अपना शिकार बनाने की कोशिश करता है. हालांकि महिला तुरंत ही वन विभाग (Forest Department) को इस घटना के बारे में सूचना देती है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NowThis (@nowthisnews)

बाथरूम में दिखा अजगर  

सूचना मिलते ही वन विभाग के कर्मचारी इस खतरनाक सांप (Snake) को अपने साथ ले गए और तब जाकर महिला ने कहीं राहत की सांस ली. इस वीडियो को देखकर कई लोगों के पसीने छूट गए होंगे. इस परिवार की किस्मत (Luck) वाकई में अच्छी थी कि किसी भी सदस्य को सांप ने नुकसान नहीं पहुंचाया और वन विभाग के कर्मचारी (Staff) सही समय पर पहुंच गए.

हैरान कर देने वाला वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों (Social Media Users) ने देखा है. बहुत से लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news