आखिरी समय में दूल्हे को पता चला दुल्हन का प्रोफेशन, तत्काल ले लिया ऐसा फैसला..मेहमान हैरान
trendingNow11771891

आखिरी समय में दूल्हे को पता चला दुल्हन का प्रोफेशन, तत्काल ले लिया ऐसा फैसला..मेहमान हैरान

Couple Engagement: यह सब तब हुआ जब दुल्हन की ही एक रिश्तेदार ने दूल्हे के कान भर दिए. उसने कहा कि आप बहुत हिम्मत वाले हैं कि दुल्हन का ऐसा प्रोफेशन जानकर भी आप इनसे शादी रचा रहे हैं. जबकि दूल्हे को कुछ नहीं पता था.

आखिरी समय में दूल्हे को पता चला दुल्हन का प्रोफेशन, तत्काल ले लिया ऐसा फैसला..मेहमान हैरान

Profession Of Bride: शादी या रिलेशनशिप टूटने के कई मामले चौंकाने वाले होते हैं. कई बार तो स्टेज पर ही कुछ ऐसा घटित होता है कि शादियां टूट जाती हैं. जबकि कई बार उससे पहले भी ऐसा होता है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक महिला ने बहुत ही दुख भरी आपबीती सुनाई है. उसने बताया कि कैसे आखिरी समय में उसका रिश्ता टूट गया और उसके होने वाले दूल्हे ने शादी से मना कर दिया.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने यह कहानी खुद रेडिट पर शेयर की है. इसे महिला ने शेयर किया तो वायरल हो गया. मामला यूरोप का है और इस महिला की पहचान छुपाई गई है. बताया गया दोनों की शादी तय हुई और दोनों के घर वाले भी रजामंद हो गए थे. शादी के साथ-साथ सगाई की तारीख फिक्स कर दी गई थी. इसके बाद सगाई का समय आ गया और दोनों पक्ष के रिश्तेदार सगाई में पहुंच गए.

इसी बीच दुल्हन की एक रिश्तेदार जोकि दूल्हे की भी रिश्तेदार लगती थी, दोनों की परिचित थीं. वे दूल्हे के पास गईं और उनके कान में कहा कि आप बहुत हिम्मत वाले हैं क्योंकि दुल्हन के प्रोफेशन को जानने के बाद भी आप उनसे शादी कर रहे हैं. इसलिए आप की वाहवाही होनी चाहिए. उस समय तो दूल्हा चुप रहा, लेकिन आखिर में उससे रहा नहीं गया तो उसने उस महिला से पूछी डाला कि आखिर वह ऐसा क्या करती है.

इसके बाद महिला ने बताया कि उसका ओनलीफैन्स पर अकाउंट है. इसके बाद तो दूल्हे के होश उड़ गए, दूल्हा गुस्सा हो गया और अपनी ही सगाई से उठ कर चला गया. बाद में उसने अपने घर वालों को सूचना दे दी कि ऐसी-ऐसी बात है और वह यह शादी नहीं कर सकता है. उसे बहुत मनाया गया लेकिन वह नहीं माना. बता दें कि ओनलीफैंस को एक एडल्ट वेबसाइट है और यहां पर उन लोगों के अकाउंट होते हैं जो एडल्ट गतिविधियों में भाग लेते हैं. चाहे वह तस्वीर के जरिए हो या वीडियो के जरिए हो.

Trending news