ये कोई बाहुबली या अपराधी नहीं, कंधे पर बंदूक लेकर स्कूल पहुंच गए 'प्रिसिंपल साहब', Video ने किया हैरान
Advertisement
trendingNow11950118

ये कोई बाहुबली या अपराधी नहीं, कंधे पर बंदूक लेकर स्कूल पहुंच गए 'प्रिसिंपल साहब', Video ने किया हैरान

Principal With Gun: एक प्राथमिक विद्यालय के प्रिंसिपल साहब स्कूल में बंदूक लेकर पहुंच गए. वीडियो देखने से लग रहा है कि वह कोई बाहुबली या अपराधी हों, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. वह एक स्कूल के प्रिंसिपल हैं जिन्होंने अपने कंधे पर बंदूक रखा हुआ है.

 

ये कोई बाहुबली या अपराधी नहीं, कंधे पर बंदूक लेकर स्कूल पहुंच गए 'प्रिसिंपल साहब', Video ने किया हैरान

School Principal: यूपी के अलीगढ़ जिले के एक गांव में एक प्राथमिक विद्यालय के प्रिंसिपल साहब स्कूल में बंदूक लेकर पहुंच गए. वीडियो देखने से लग रहा है कि वह कोई बाहुबली या अपराधी हों, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. वह एक स्कूल के प्रिंसिपल हैं जिन्होंने अपने कंधे पर बंदूक रखा हुआ है. कंधे पर बंदूक ले जाने पर स्थानीय लोगों ने उनका विरोध किया. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है जिसमें प्रिंसिपल अपने कंधे पर बंदूक लटकाए हुए स्कूल परिसर में प्रवेश कर रहे हैं. 

कंधे पर बंदूक लेकर स्कूल पहुंचे प्रिंसिपल

खबरों के मुताबिक, प्रिंसिपल धर्मेंद्र कुमार शर्मा स्कूल में बंदूक लेकर पहुंचे और विरोध करने पर स्थानीय लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया. वीडियो में दिखाया गया है कि प्रिंसिपल को ग्रामीणों का सामना करना पड़ रहा है और वह अपनी कार्रवाई का बचाव करते हुए दावा कर रहा है कि उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए हथियार रखा था. गांव वालों ने यह भी आरोप लगाया कि जब प्रिंसिपल से पूछा गया कि वह प्राथमिक विद्यालय में बंदूक क्यों लेकर गए तो उन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. वीडियो में, कंधे पर लंबी बैरल वाली बंदूक लेकर स्कूल आने पर ग्रामीणों को प्रिंसिपल से भिड़ते देखा जा सकता है.

गांव वालों ने उठाया सवाल

प्रिंसिपल ने अपने इस हरकत का बचाव करते हुए कहा कि वह सुरक्षा के लिए बंदूक लेकर गए थे. वीडियो से गांव के स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने दोषी प्रिंसिपल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. सरपंच (ग्राम प्रधान) ने प्रिंसिपल पर एक टीचर के रूप में अपने कर्तव्यों पर कोई ध्यान न देते हुए अपने मोबाइल फोन पर बहुत अधिक समय बिताने का भी आरोप लगाया. इस बीच, अधिकारियों ने कहा कि इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने घटना का संज्ञान लिया है और घटना की विस्तृत जांच की जा रही है.

जिला शिक्षा अधिकारी ने किया स्कूल का दौरा

एक अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी राकेश सिंह नर ने स्कूल का दौरा किया. राकेश सिंह नर ने घटना की प्रामाणिकता की पुष्टि करते हुए कहा कि जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) को मामले की जानकारी दे दी गई है. उन्होंने कहा कि विस्तृत रिपोर्ट डीएम को सौंपी जाएगी और दोषी पाए जाने पर प्रिंसिपल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Trending news