पति की इस हरकत से परेशान हो गई प्रेग्नेंट पत्नी, गुस्से में खरीद ली नई फ्रिज और किया ऐसा काम
Advertisement

पति की इस हरकत से परेशान हो गई प्रेग्नेंट पत्नी, गुस्से में खरीद ली नई फ्रिज और किया ऐसा काम

Angry Pregnant Wife: चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने रेफ्रिजरेटर से स्नैक्स निकालना शुरू किया, तो उसकी गर्भवती पत्नी ने एक नया रेफ्रिजरेटर खरीद लिया और उस पर ताला लगा दिया.

 

सांकेतिक तस्वीर

Husband Wife Fight: पति-पत्नी के बीच नोंक-झोंक होना बेहद ही आम बात है और यह हर घर की कहानी हैं. हालांकि, कुछ औरतें ऐसी होती हैं जो अपने पतियों के हरकत से परेशान रहती हैं. वह गुस्से में कुछ ऐसा काम कर बैठती हैं जिसके बारे आप सोच भी नहीं सकते. कुछ ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने रेफ्रिजरेटर से स्नैक्स निकालना शुरू किया, तो उसकी गर्भवती पत्नी ने एक नया रेफ्रिजरेटर खरीद लिया और उस पर ताला लगा दिया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर लिखे एक पोस्ट में महिला ने खुलासा किया कि वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है.

खाने को नहीं मिली आइसक्रीम तो गुस्से में खरीद लिया फ्रीज

उसने अपने रेडिट पोस्ट में लिखा, "मैं अभी दस सप्ताह की गर्भवती हूं, और मेरी गर्भावस्था का सबसे बड़ा मुद्दा थकान और भूख है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या करती हूं, मुझे हमेशा भूख लगती रहती है. मैं अभी भी पूरे दिन खाती हूं लेकिन 3 पाउंड वजन कम करने में कामयाब रही हूं." वह पांच सप्ताह से अपने पसंदीदा स्नैक्स खरीद रही है. उसने कहा, "पिज्जा, अचार, अंगूर, तरबूज, पॉपकॉर्न, चिकन नूडल सूप, स्ट्रिंग पनीर आदि. मैं इसे लगभग पांच सप्ताह से इकट्ठा कर रही हूं."

देखें पूरा पोस्ट:

महिला ने रेडिट पर बताई पूरी दास्तां

महिला ने कहा, 'पिछले हफ्ते मैंने अपनी पसंदीदा आइसक्रीम नीपोलिटन खरीदी थी. मैंने इसे फ्रीजर में रख दिया और झपकी लेने का फैसला किया. इसके बाद जैसे ही मैंने खाने का प्लान बनाया तो चौंक गई. जैसे ही मैंने एक कटोरी उठाई तो मैंने देखा कि फ्रीज खुली हुई थी. मैंने देखा कि स्ट्रॉबेरी आइसक्रीम खत्म है और मेरे पास सिर्फ वनीला और चॉकलेट बची हुई है. स्ट्रॉबेरी मेरी सबसे पसंदीदा है. मैंने उस पर चिल्लाना शुरू कर दिया. वह हमेशा मेरे स्नैक्स खाता था.' महिला ने अपने पर्सनल सेविंग अकाउंट में जमा किए गए पैसों का यूज करके एक रेफ्रिजरेटर का ऑर्डर दिया.उसने कहा कि मेरे फ्रीज खरीदने के बाद पति मुझसे बात नहीं कर रहा था. हालांकि, बाद में सब सुलझ गया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news