Mystery: जब आसमान में दिखा सूरज का अनोखा नजारा, लोग करने लगे ऐसी भविष्यवाणी!
Advertisement
trendingNow11417202

Mystery: जब आसमान में दिखा सूरज का अनोखा नजारा, लोग करने लगे ऐसी भविष्यवाणी!

Predictions: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक रहस्यमयी वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सूरज (Sun) को कई रोशनियों में बिखरे हुए देखा जा सकता है. ये वीडियो काफी खूबसूरत (Beautiful) दिखाई दे रहा है.

Mystery: जब आसमान में दिखा सूरज का अनोखा नजारा, लोग करने लगे ऐसी भविष्यवाणी!

Future Of Earth: सोशल मीडिया पर आपने अक्सर प्रकृति से जुड़े कई वीडियोज देखे होंगे. इनमें से कुछ प्रकृति (Nature) का रौद्र रूप दिखाने वाले होंगे तो कुछ बेहद खूबसूरत रूप दिखाने वाले होंगे. ऐसा ही एक अनोखा वीडियो (Trending Video) एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. 

कभी नहीं देखा होगा ऐसा नजारा

इस वीडियो में दिख रहा है कि स्वीडन (Sweden) में एक बर्फीली पहाड़ी के आस-पास सूर्य का कभी न देखे जाने वाला चेहरा आसमान में मौजूद है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि स्वीडन में एक पहाड़ के ऊपर एक बहुत ही दुर्लभ सोलर हैलो (Solar Halo) दिखाई देता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को देखें...

लोग करने लगे भविष्यवाणी!

सूरज (Sun) की चमक वाकई में देखने वाली है. पहाड़ के पास कई लोग इस सीन को देखकर काफी गदगद हो गए होंगे. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोग तो भविष्यवाणी तक करते दिखाई दिए. कुछ ने कहा लगता है कि पृथ्वी (Earth) पर कुछ बड़ा होने वाला है तो कुछ को ये प्रकृति का कोई इशारा लगने लगा. हालांकि वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पाए. 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से फैल (Viral) रहा है. बता दें कि इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं महज 26 सेकेंड के इस वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक और रीट्वीट भी किया है. कई लोगों ने इस तरह का नजारा पहली बार देखा था इसलिए लोग इसे किसी गहरे राज (Dark Secrets) से जोड़कर देखने लगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news