पुलिस वाले ने रोमांटिक अंदाज में चोर को किया अरेस्ट, शायद ही पहले कभी देखा होगा ऐसा Video
Advertisement

पुलिस वाले ने रोमांटिक अंदाज में चोर को किया अरेस्ट, शायद ही पहले कभी देखा होगा ऐसा Video

Police Arrest Thief: क्या आपने कभी पुलिस को किसी अपराधी को रोमांटिक तरीके से गिरफ्तार करते हुए सुना है? हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिस एक सशस्त्र अपराधी को रोमांटिक तरीके से गिरफ्तार कर रही है. 

 

पुलिस वाले ने रोमांटिक अंदाज में चोर को किया अरेस्ट, शायद ही पहले कभी देखा होगा ऐसा Video

Police Arrest Thief: पुलिस कानून लागू करते समय पब्लिक सेफ्टी और व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरी तरह जिम्मेदार है. वे किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सतर्क रहते हैं. वे आपराधिक गतिविधियों को रोकते हैं, पता लगाते हैं और जांच करते हैं, सबूत इकट्ठा करते हैं और अपराधियों को दोषी ठहराते हैं. पुलिस अपराध करने वाले या समाज की शांति व व्यवस्था को भंग करने वाले व्यक्तियों को पकड़ती है. कई बार कुछ घटनाएं हिंसक हो जाती हैं और पुलिस को कभी-कभी अपराधियों के प्रति कठोर व्यवहार करना पड़ता है. हालांकि, क्या आपने कभी पुलिस को किसी अपराधी को रोमांटिक तरीके से गिरफ्तार करते हुए सुना है?

पुलिस ने रोमांटिक तरीके से चोर को किया गिरफ्तार

हालांकि यह आश्चर्यजनक लगता है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिस एक सशस्त्र अपराधी को रोमांटिक तरीके से गिरफ्तार कर रही है. वीडियो में पुलिस सोफे पर सो रहे एक शख्स के पास पहुंचती है. एक पुलिसकर्मी अजीब तरीके से एक्शन करता है जबकि दूसरा सोए हुए व्यक्ति के पास से बंदूक जब्त कर लेता है. पुलिसकर्मी ने अजीब तरीके से एक्टिंग करते हुए सोते हुए आदमी को जगाने के लिए उसके गाल को बहुत सावधानी से थपथपाया, जबकि दूसरा उसकी बांह को सहला रहा था.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

जैसे ही सोता हुआ आदमी उठता है और चारों तरफ पुलिस देखता है तो चौंक जाता है. पहला पुलिस वाला उसे सौम्य तरीके से शांत रहने के लिए कहता है. दूसरे पुलिसकर्मी को उसे सामान्य रूप से कुछ समझाते हुए देखा जा सकता है जबकि दूसरा पुलिसकर्मी उसका हाथ आराम से पीछे करता है. बाद में, अपराधी को पकड़कर पुलिस उसे बाहर की तरफ ले जाते हैं. इन्सेन रियलिटी लीक्स द्वारा एक्स पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिस पर नेटिजन्स की मजेदार कमेंट्स आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत शांतिपूर्ण, सहज गिरफ्तारी थी." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "भाई को अपनी नौकरी से बहुत ज्यादा प्यार है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "उसने सोचा कि यह एक सपना था."

Trending news