पुलिस की 3 गाड़ियां 'चिल्लाती हुई औरत' को ढूंढने के लिए निकलीं, लेकिन पता चला कि यह तोता था
Advertisement
trendingNow11777349

पुलिस की 3 गाड़ियां 'चिल्लाती हुई औरत' को ढूंढने के लिए निकलीं, लेकिन पता चला कि यह तोता था

Trending News: कैनवे द्वीप के एक व्यक्ति स्टीव वुड्स ने 21 सालों से अपने घरों में पक्षियों को पाल रखा है. अभी उनके पास बुग्गीज, नीले और सुनहरे मकोय, एक हैन मकोय, दो अमेजन तोते, आठ भारतीय रिंगनेक और हरे पंखों वाले मकोय सहित अन्य प्रजातियां हैं.

 

पुलिस की 3 गाड़ियां 'चिल्लाती हुई औरत' को ढूंढने के लिए निकलीं, लेकिन पता चला कि यह तोता था

Police Find Screaming Woman: जब ब्रिटेन के एक निवासी ने अपने पड़ोस में एक 'महिला के चिल्लाने' की आवाज सुनी, तो वे तुरंत पुलिस को बुलाने के लिए दौड़ पड़े. जल्द ही, एसेक्स पुलिस ने बीते मंगलवार यानी 11 जुलाई को कैनवे द्वीप में स्टीव वुड के घर पर तीन गाड़ियां भेजी. हालांकि, जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो वे यह जानकर दंग रह गए कि 'चिल्लाने वाली महिला' वास्तव में एक शोर करने वाला तोता था. कैनवे द्वीप के एक व्यक्ति स्टीव वुड्स ने 21 सालों से अपने घरों में पक्षियों को पाल रखा है. अभी उनके पास बुग्गीज, नीले और सुनहरे मकोय, एक हैन मकोय, दो अमेजन तोते, आठ भारतीय रिंगनेक और हरे पंखों वाले मकोय सहित अन्य प्रजातियां हैं.

चिल्लाती हुई महिला को खोजने गई पुलिस तो मिला ऐसा

स्टीव वुड्स ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके पक्षी आम तौर पर सुबह के समय मुखर होते हैं और बहुत चिल्लाते हैं. हालांकि उस दिन सभी तोतों में से एक जिसका नाम फ्रेडी है, वह विशेष रूप से हार्मोनल था. मैंने दो हंसते हुए पुलिस अधिकारियों के लिए दरवाजा खोला, "मैंने सोचा, 'हे भगवान मैंने क्या किया है?' और उन्होंने कहा, 'चिंता मत करो दोस्त, मुझे लगता है कि हमने इसे पकड़ लिया है. मैंने कहा, 'मैंने क्या किया है?' और उन्होंने कहा, 'हमने किया है एक रिपोर्ट है कि आपके घर में एक महिला मदद के लिए चिल्ला रही है, और हम यह जांचने आए हैं कि सब कुछ ठीक है."

पुलिस ने की इसकी पूछताछ

उन्होंने आगे कहा, "पुलिस ने सही काम किया है, और कॉल करने वाले ने भी सही काम किया है - मेरी ओर से कोई बुरी भावना नहीं है." इस मामले में लोग हैरान रह गए. पुलिस भी जब वहां पहुंची तो उन्होंने जांच की. तब जाकर पता चला कि उस घर में कोई महिला नहीं बल्कि एक तोता चिल्ला रहा था, जिसकी आवाज महिला की तरह थी. जैसे ही पुलिसकर्मियों को इस बारे में पता चला तो वह हंस पड़े. फिलहाल, मामला शांत हो गया, क्योंकि पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी शिकायत की. 

Trending news