पिज्जा की दुकान पर काटा बर्थडे केक तो दुकानदार ने कस्टमर से ले लिए 1300 रुपये! बिल हो रहा वायरल
Advertisement

पिज्जा की दुकान पर काटा बर्थडे केक तो दुकानदार ने कस्टमर से ले लिए 1300 रुपये! बिल हो रहा वायरल

Pizza Shop Viral News: इटली के एक रेस्टोरेंट में एक कस्टमर उस समय हैरान रह गया जब उससे जन्मदिन का केक काटने और अपने नौ मेहमानों को परोसने के लिए 15 यूरो (₹1,300 से अधिक) का शुल्क लिया.

 

पिज्जा की दुकान पर काटा बर्थडे केक तो दुकानदार ने कस्टमर से ले लिए 1300 रुपये! बिल हो रहा वायरल

Birthday Cake Viral: इटली के एक रेस्टोरेंट में एक कस्टमर उस समय हैरान रह गया जब उससे जन्मदिन का केक काटने और अपने नौ मेहमानों को परोसने के लिए 15 यूरो (₹1,300 से अधिक) का शुल्क लिया. यह घटना इटली के पिनो टोरिनीज में एक पिज्जेरिया आउटलेट में हुई, जहां फैबियो ब्रेगोलाटो अपने प्रियजनों के साथ जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे. चूंकि रेस्टोरेंट ने डिजर्ट उपलब्ध नहीं कराईं, तो कस्टमर का ग्रुप इस मौके के लिए अपना खुद का केक लाया. उन्हें तब आश्चर्य हुआ जब उन्हें केक काटने की सर्विस के लिए अपने बिल पर एक्स्ट्रा चार्ज का पता चला.

पिज्जा की दुकान पर केक काटा तो ऐंठे पैसे

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, ब्रेगोलाटो ने बिल की एक तस्वीर के साथ इसे पोस्ट किया, "वहां हम 10 लोग थे, बेहतरीन पिज्जा, और सर्विस अच्छी तरह से की गई थी, लेकिन... केक काटने के लिए 15 यूरो का खर्च लिया जिसे हम खुद लाए थे." आउटलेट ने आगे बताया कि बिल में टेबल द्वारा ऑर्डर किए गए आइटम और उनके शुल्क को दिखलाया गया है, साथ ही केक काटने का शुल्क भी नीचे मार्क किया गया है. ब्रेगोलैटो ने आगे बताया कि उन्होंने अपने 40 साल के अनुभव में ऐसा कभी नहीं देखा, जब बाहर कहीं डिनर या लंच करने के लिए गए और किसी रेस्टोरेंट ने ऐसा सर्विस चार्ज लिया हो.

कस्टमर भी रह गया दंग, बोला- कभी नहीं देखा ऐसा

ब्रेगोलैटो ने कहा, 'कभी ऐसा रेस्टोरेंट नहीं देखा जो केक काटने के लिए अतिरिक्त शुल्क लेता हो.' उन्होंने दावा किया कि उन्होंने आउटलेट को पहले ही सूचित कर दिया था और उन्हें अपना केक लाने की इजाजत दे दी गई थी. उन्होंने बताया, "पिज्जेरिया डिजर्ट नहीं बना सका, लेकिन उन्होंने कहा कि हम बाहर से अपना केक ला सकते हैं." रेस्टोरेंट ने केक काटने के आरोप का बचाव करते हुए दावा किया कि यह एक सर्विस थी और इसलिए, इसकी कीमत चुकानी पड़ी. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि उन्होंने रसीद पर शुल्क नोट कर लिया था और उस पर टैक्स का भुगतान किया.

Trending news