Pigeon Slipping: प्लेन के विंग पर बैठा था कबूतर, टेक ऑफ करते समय भी नहीं उड़ा और फिर...
Advertisement
trendingNow11434941

Pigeon Slipping: प्लेन के विंग पर बैठा था कबूतर, टेक ऑफ करते समय भी नहीं उड़ा और फिर...

Viral Video: कबूतर सरक कर नीचे गिर गया तो फिर उसके बाद का वीडियो यह यात्री रिकॉर्ड नहीं कर पाया. जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया गया यह वायरल हो गया. लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Pigeon Slipping: प्लेन के विंग पर बैठा था कबूतर, टेक ऑफ करते समय भी नहीं उड़ा और फिर...

Pigeon Sitting On Wing Of Plane: कुछ समय पहले भारत में एक फ्लाइट के अंदर कबूतर घुस गया था और उसे निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया जब एक फ्लाइट के विंग पर कबूतर बैठा था. मजे की बात यह है कि फ्लाइट के टेक ऑफ होने के बाद भी वह नहीं हटा. आखिर में जब फ्लाइट ऊंचाई पर गई तो वह सरक कर नीचे गिरा. 

दरअसल, इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे यह कबूतर वहां बैठा हुआ था. इसके बाद फ्लाइट तेज दौड़ने लगी, तब भी वह वहां से नहीं हटा. आखिर में जब प्लेन तेज हो गई तो वह हल्का सा हिला डुला लेकिन तब भी नहीं हटा. जब प्लेन ऊंचाई की तरफ जाने लगी तब जाकर कबूतर सरक कर गिर गया.

कबूतर सरक कर नीचे गिर गया तो..
इस पूरे घटना क्रम को प्लेन के अंदर बैठे एक यात्री ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. हालांकि जब कबूतर सरक कर नीचे गिर गया तो फिर उसके बाद का वीडियो यह यात्री रिकॉर्ड नहीं कर पाया. जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया गया यह वायरल हो गया. लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग यह कह रहे हैं कि कबूतर ने काफी हिम्मत दिखाई. 

इससे पहले एक बार कबूतर के फ्लाइट के अंदर घुसने का मामला भी सामने आ चुका है. यह सब तब हुआ था जब जयपुर आ रही एक फ्लाइट में टेक ऑफ से ठीक पहले कबूतर मिलने के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया था. इसके बाद विमान को रोककर पहले कबूतर को बाहर निकाला गया था तब जाकर कहीं फ्लाइट अहमदाबाद से जयपुर के लिए जा पाई थी. फिलहाल कबूतर का यह नया वीडियो सामने आया है. (यहां देखें- https://youtu.be/5MU3ZqKGoE8 )

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news