फोटो खिंचवाते समय ध्यान रखें बैकग्राउंड, वरना अर्थ का हो जाएगा अनर्थ; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12206941

फोटो खिंचवाते समय ध्यान रखें बैकग्राउंड, वरना अर्थ का हो जाएगा अनर्थ; Video वायरल

Trending: जब कभी भी फोटो क्लिक करवाने के लिए कोई लोकेशन चूज करते हैं तो आपको आस-पास का इलाका जरूर देख लेना चाहिए. आस-पास कुछ ऐसी चीजें भी मौजूद रहती हैं जिसे अनदेखा कर देना आपके लिए हंसी का पात्र बनने जैसा हो सकता है.

 

फोटो खिंचवाते समय ध्यान रखें बैकग्राउंड, वरना अर्थ का हो जाएगा अनर्थ; Video वायरल

Photography Skill: सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो आते रहते हैं, जिसमें लोग एक-दूसरे का मजाक बनाते हैं. हालांकि, कुछ जोक लोगों को समझ आते हैं, लेकिन कई ऐसे होते हैं जिसे समझने में थोड़ी मुश्किल हो जाती है. फिलहाल, जब कभी भी फोटो क्लिक करवाने के लिए कोई लोकेशन चूज करते हैं तो आपको आस-पास का इलाका जरूर देख लेना चाहिए. आस-पास कुछ ऐसी चीजें भी मौजूद रहती हैं जिसे अनदेखा कर देना आपके लिए हंसी का पात्र बनने जैसा हो सकता है. कुछ ऐसा ही एक तस्वीर में देखने को मिला, जब एक ग्रुप अपनी तस्वीर खिंचवा रहा था तो पीछे की दीवार पर ऐसी चीज लिखी हुई थी, जिससे लोग मजाक बनाने लगे.

तस्वीर खिंचवाने के चक्कर में हुआ अर्थ का अनर्थ

इंटरनेट पर वायरल होने वाली इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि गांव के कई सारे लोग एक ऐसी जगह पर बैठे हुए नजर आए, जिसके पीछे सेक्स रोगी लिखा हुआ था. तस्वीर से ऐसा लग रहा है कि आगे बैठे हुए लोग उस रोग से पीड़ित हैं. हालांकि, वह सभी अनजान है. हाव-भाव से लग रहा है कि होली के मौके पर गांव के सभी लोग एक जगह पर एकजुट हुए हैं. कुछ लोगों के चेहरे पर होली का रंग भी लगा हुआ है. इससे साफ जाहिर है कि फोटो क्लिक करवाते वक्त सभी इससे अनजान थे कि पीछे की तरफ दीवार पर क्या लिखा हुआ है. अच्छी बात यह है कि इससे उन्हें कोई फर्क भी नहीं पड़ा और सभी के चेहरे पर मुस्कान नजर आई.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वायरल होने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर funny_writer_410 ने पोस्ट किया है. इस वीडियो पर लाखों लाइक्स मिले, जबकि कई सारे लोग ऐसे भी थे जिन्होंने तस्वीर का मजाक भी उड़ाया. एक यूजर ने लिखा, "ये कैसा मजाक है भाई." एक अन्य यूजर ने लिखा, "कभी-कभी गलती से कुछ ऐसी चीजें हो जाती हैं, जिनके बारे में आपको पता भी नहीं चलता." तीसरे यूजर ने लिखा, "भाई, कभी-कभी फोटो खिंचवाते वक्त लोग इतना ध्यान नहीं देते, लेकिन जब बाद में देखते हैं उस तस्वीर को तो हंसते बहुत हैं. कुछ ऐसा ही इस तस्वीर में भी देखने को मिला."

Trending news