Advertisement
trendingPhotos1411532
photoDetails1hindi

Zombie Angelina Jolie: जॉम्बी 'एंजेलीना जोली' ने बताई डरावने फोटो अपलोड करने की वजह, सुनकर रह जाएंगे दंग

Sahar Tabar: एंजेलिना जोली के जॉम्बी वाले लुक को लेकर सुर्खियों में रही सहर तबर ने हाल ही में एक टीवी इंटरव्‍यू दिया है. जिसमें उन्‍होंने कई बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. वे सोशल मीडिया पर डरवाने फोटोज अपलोड करती थी. इसके अलावा ऐसा कहा जाता है कि उन्‍होंने एंजेलिना जोली की तरह बनने के लिए कई बार कॉस्‍मेटिक सर्जरी कराई, हालांकि उन्‍होंने इन सब आरापों पर अपनी बात रखी है. जानिए उन्‍होंने क्‍या कहा? 

सहर तबर ने किए नए खुलासे

1/5
सहर तबर ने किए नए खुलासे

एंजेलिना जोली जैसी दिखने के लिए इंस्टाग्राम स्टार सहर तबर ने प्लास्टिक सर्जरी करा-कराकर अपने चेहरे को खराब कर लिया था. ऐसी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर साझा भी करती रहती थीं. ये फोटोज काफी डरावनी दिख रही थीं. हालांकि इन तस्‍वीरों को लेकर अब उन्‍होंने खुलासा किया है.  

अब नहीं रखूंगी इंस्टाग्राम

2/5
अब नहीं रखूंगी इंस्टाग्राम

उन्‍होंने कहा कि जो कुछ सोशल मीडिया पर पहले हो चुका है. उन सब को ध्‍यान में रखते हुए अब भविष्‍य में ऐसे में फोटो शेयर नहीं करूंगी. वे कहती हैं कि मैं अब अपने फोन पर इंस्टाग्राम भी नहीं रखूंगी, एक पेज की तो बात ही छोड़ दीजिए. 

मकसद था फेमस होना

3/5
मकसद था फेमस होना

उन्‍होंने टीवी इंटरव्‍यू में बताया कि वो बचपन से ही फेमस होना चाहती थी. वे कहती हैं कि आज के समय में फेमस होने के लिए एक्ट्रेस बनने के बजाए साइबरस्पेस ज्‍यादा अच्‍छा तरीका है. 

नहीं कराई कॉस्मेटिक सर्जरी

4/5
नहीं कराई कॉस्मेटिक सर्जरी

सहर तबर ने बताया ने इस बात को स्‍वीकार किया कि उन्‍होंने कभी भी कॉस्मेटिक सर्जरी नहीं कराई. वे बताती है कि फोटोज एडिटिंग स्क्लि होने की वजह से उन्‍होंने खुद ही ये फोटो बनाई थी. आपको बता दें कि 21 वर्षीय तबर को अक्टूबर 2019 में करप्‍शन और ईशनिंदा के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और 14 महीने जेल की सजा भी उन्‍होंने काटी थी.   

असल में कौन है जॉम्बी एंजेलीना जोली?

5/5
असल में कौन है जॉम्बी एंजेलीना जोली?

जॉम्बी एंजेलीना जोली के नाम से फेमस इस इंस्टाग्राम यूजर का असली नाम सहर तबर है. वे हाल ही में जेल से रिहा हुई है, उसके बाद सहर ने एक टीवी प्रोग्राम में कई खुलासे किए हैं. उन्‍होंने असली चे‍हरा बताते हुए कहा कि बताया सोशल मीडिया पर जो भी फोटोज है, वो सभी नकली है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़