Advertisement
photoDetails1hindi

बेडरूम में चादर बदलने गई थी औरत, बिस्तर पर अचानक दिखा जहरीला सांप; निकल पड़ी चीख और फिर

Dangerous Snake On Bed: कल्पना कीजिए कि आप अपने घर में आराम करने के लिए बेडरूम में घुसे और जैसे ही आप बिस्तर पर लेटने वाले हैं, उसी वक्त एक जहरीला सांप आपको लेटा हुआ नजर आ जाए तो आप क्या करेंगे? शायद आप चिल्लाकर अपने कमरे से भाग जाएंगे और किसी ऐसे शख्स को बुलाएंगे जो उस बिस्तर से सांप को बाहर निकाल सके. चलिए हम एक ऐसा ही किस्सा आपको बताते हैं, जो ऑस्ट्रेलिया में देखने को मिला.

चादर बदलने गई महिला को लगा जोर का झटका

1/5
चादर बदलने गई महिला को लगा जोर का झटका

ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में एक महिला अपने घर में बिस्तर का चादर बदलने के लिए बेडरूम में गई, लेकिन जैसे ही उसने कंबल को हटाकर देखा तो वहां पर एक खतरनाक सांप ईस्टर्न ब्राउन स्नेक (Eastern Brown Snake) को देखा, यह देखकर जोर से चीख पड़ी और तुरंत ही कमरे से बाहर चली गई.

 

बिस्तर पर लेटा हुआ दिखाई दिया खतरनाक सांप

2/5
बिस्तर पर लेटा हुआ दिखाई दिया खतरनाक सांप

सीबीएस न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, यह ईस्टर्न ब्राउन स्नेक करीब 6 फीट लंबा था और गर्मी की वजह से ठंडक की तलाश में घर में घुस गया. वह महिला बेहद ही डर गई और कमरे को बंद कर लिया. बाहर जाने के बाद उसने तुरंत ही स्नेक कैचर को कॉल करके बुलाया.

 

डरकर कमरा कर लिया बंद और स्नेक कैचर को बुलाया

3/5
डरकर कमरा कर लिया बंद और स्नेक कैचर को बुलाया

जैसे ही स्नेक कैचर को इस बारे में पता चला तो वह उस घर में पहुंचा. जैचेरीज स्नेक एंड रेप्टाइल रिलोकेशन (Zachery's Snake and Reptile Relocation) के ओनर रिचर्ड्स ने खुद ही सांप को पकड़ने का फैसला किया. कमरे को खोलते ही उसने देखा कि सांप वहीं बिस्तर पर लेटा हुआ है.

 

बिस्तर पर आराम से लेटा हुआ था सांप

4/5
बिस्तर पर आराम से लेटा हुआ था सांप

उन्होंने बताया कि महिला डरी हुई थी और मेरा इंतजार कर रही थी. जैसे ही मैं उस घर में घुसा तो देखा सांप उसी बिस्तर पर लेटा हुआ था. वह मुझे ही घूर रहा था. उसका कहना है कि गर्मी से बचने के लिए वह घर में खुले दरवाजे से घुस गया होगा.

 

पकड़ने के बाद फेसबुक पर डाली तस्वीर

5/5
पकड़ने के बाद फेसबुक पर डाली तस्वीर

रिचर्ड्स ने यह कहा कि कभी भी अगर आप अपने घर में सांप को देखते हैं तो वह तुरंत ही उस स्थान से दूर हो जाएं और स्नेक कैचर को बुलाएं. उन्होंने एफबी पर 20 मार्च को तस्वीर पोस्ट की और लिखा, आज रात सोने से पहले अपना बिस्तर चेक कर लें. इस ईस्टर्न ब्राउन स्नेक को रीलोकेट कर दिया गया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़