Viral Love Story: फिलीपींस से शादी करने सूरत पहुंची महिला, दसवीं पास मजदूर से फेसबुक पर हुआ प्यार
Advertisement

Viral Love Story: फिलीपींस से शादी करने सूरत पहुंची महिला, दसवीं पास मजदूर से फेसबुक पर हुआ प्यार

International Love Story: सोशल मीडिया पर इस लव स्टोरी के खूब चर्चे हैं. कोई इसे इंटरनेशनल लव स्टोरी कह रहा है तो कोई दोनों की प्रशंसा कर रहा है. इस कहानी की सबसे खास बात यह है कि दोनों ने एक दूसरे से अपने बारे में कुछ छिपाया नहीं था.

Viral Love Story: फिलीपींस से शादी करने सूरत पहुंची महिला, दसवीं पास मजदूर से फेसबुक पर हुआ प्यार

Philippines Woman To Marry With Surat Man: प्यार किया तो डरना क्या, प्यार किया तो कोई चोरी नहीं की. यह बिलकुल सही लाइनें हैं जो कभी कभी ऐसा असर दिखा जाती हैं कि इंसान अपने प्यार के लिए सात समंदर पार पहुंच जाता है. ऐसी ही एक लव स्टोरी सामने आई है गुजरात के सूरत से जहां एक महिला फिलीपींस से पहुंची है. यह महिला सूरत के एक मजदूर से अगली बीस तारीख को शादी रचाने जा रही है.

मजदूर की पान की दुकान है
दरअसल, यह प्रेम कहानी इतनी भी सरल नहीं है. यह फेसबुक पर शुरू हुई थी और जल्द ही अपने मुकाम पर पहुंचने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूरत के वराछा कल्पेश काछड़िया नामक एक मजदूर की पान की दुकान है और वे दिव्यांग भी हैं. साल 2017 में फेसबुक पर फिलीपींस की रेबेका नामक एक महिला ने उनकी चैट शुरू हुई जो देखते ही देखते प्यार में तब्दील हो गई. 

दिवाली के दिन सूरत पहुंचीं
दोनों ने दोस्तों की मदद से एक दूसरे से बातचीत शुरू की क्योंकि एक को अंग्रेजी नहीं आती थी और एक को हिंदी नहीं आती थी. कल्पेश का कहना है कि वे पहले ही सूरत आने वाली थीं लेकिन लॉकडाउन की वजह से नहीं आ सकीं. इसके बाद दिवाली के दिन वे सूरत पहुंचीं. कल्पेश का पूरा परिवार बहुत खुश है और उसके आसपास के लोग भी खुश हैं. 

शादी बीस नवंबर को होगी
उनकी शादी बीस नवंबर को होगी. दोनों के प्रेम की खूबसूरत बात यह है कि दोनों ने कुछ छिपाया नहीं. महिला के पति का देहांत हो चुका है और अब वह अकेली हैं. जबकि कल्पेश ने दिव्यांग होने की वजह से शादी नहीं की थी. दोनों की उम्र भी 45 के आसपास है. दोनों लगातार एक दूसरे से संपर्क में रहे. अक्टूबर 2022 को दिवाली के दिन रेबेका भारत आ गईं. अब दोनों बीस नवंबर को शादी करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news