आधी रात खत्म हुआ पेट्रोल तो Swiggy वाले ने किया ऐसा धांसू काम, सुनकर मन हो जाएगा प्रसन्न
Advertisement

आधी रात खत्म हुआ पेट्रोल तो Swiggy वाले ने किया ऐसा धांसू काम, सुनकर मन हो जाएगा प्रसन्न

Swiggy Boy Helps A Man: अगर आधी रात आपकी बाइक में पेट्रोल खत्म हो जाए तो आप क्या करेंगे? आप गाड़ी को पेट्रोल पंप तक घसीटते हुए ले जाएंगे, और फ्रस्ट्रेट महसूस करेंगे. इस दौरान अगर आपकी मदद के लिए कोई आ जाए तो आपको राहत तो जरूर महसूस होगी.

 

आधी रात खत्म हुआ पेट्रोल तो Swiggy वाले ने किया ऐसा धांसू काम, सुनकर मन हो जाएगा प्रसन्न

Swiggy Delivery Boy Story: जरा सोचिए, अगर आधी रात आपकी बाइक में पेट्रोल खत्म हो जाए तो आप क्या करेंगे? आप गाड़ी को पेट्रोल पंप तक घसीटते हुए ले जाएंगे, और फ्रस्ट्रेट महसूस करेंगे. इस दौरान अगर आपकी मदद के लिए कोई आ जाए तो आपको राहत तो जरूर महसूस होगी. जी हां, कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ जब वह अपनी बाइक को पेट्रोल पंप पर घसीटते हुए ले जा रहा था. इस दौरान उसकी मदद के लिए एक स्विगी डिलीवरी बॉय आया और फिर उसकी गाड़ी को पेट्रोल पंप तक धक्का दिया. सोशल मीडिया पर एक शख्स की कहानी काफी वायरल हो रही है, जिसे पढ़कर लोग उस मदद करने वाले शख्स की तारीफ कर रहे हैं.

पेट्रोल पंप तक स्विगी डिलीवरी बॉय ने की मदद

चलिए बताते हैं कि आखिर क्या किस्सा हुआ. श्रवण टिक्कू नाम के एक्स यूजर ने स्विगी डिलीवरी बॉय के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करने के लिए एक्स प्लेटफॉर्म का सहारा लिया, जिसने उनकी मदद के लिए हर संभव प्रयास किया. जब से टिक्कू ने सोशल मीडिया पर कहानी शेयर की है, इसने कई लोगों के दिलों को छू लिया है. टिक्कू ने बताया कि आधी रात को उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया और सबसे करीब पेट्रोल पंप 2.5 किमी की दूरी पर था. उसे अपनी बाइक खींचकर पेट्रोल पंप तक ले जाना पड़ा, तभी बीच रास्ते में एक स्विगी एजेंट की नजर उन पर पड़ी और वह पूछने लगा कि आखिर क्या हुआ.

टिक्कू ने एक्स पर पूरा किस्सा बताया

जैसे ही टिक्कू ने बताया कि क्या हुआ था, डिलीवरी बॉय ने तुरंत उसकी बाइक को पीछे से धक्का देना शुरू कर दिया और कहा कि वह उसे पेट्रोल पंप तक ले जाएगा. एक्स पर टिक्कू ने लिखा, "मैंने उससे पूछा, क्या तुम्हें अभी कोई डिलीवरी करनी हैं? उसने कहा कि हां करनी है. लेकिन उसने आगे कहा- ठीक है मैं आपको पेट्रोल पंप तक छोड़ देता हूं. मुझे 2.5 किमी तक खींचने के बाद, हमने यह देखा कि पेट्रोल पंप बंद था. मैंने उससे कहा कि ठीक है, मैं बाइक को खींचकर अगले पेट्रोल पंप तक ले जाऊंगा. मैंने उसकी मदद के लिए आभारी होने की कोशिश की और इसके लिए उसे 500 रुपये की पेशकश की."

 

 

पैसे लेने से कर दिया इनकार

जबकि डिलीवरी बॉय ने कोई पैसा लेने से इनकार कर दिया, उसने कहा कि वह उसे अगले पेट्रोल पंप पर छोड़ देगा जो 3 किमी दूर था. टिकू ने डिलीवरी एजेंट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की और स्विगी को टैग किया. उन्होंने फूड डिलीवरी पार्टनर स्विगी से पूछा कि क्या वे उनके लिए 'अद्भुत शख्स' की पहचान कर सकते हैं और उनका आभार व्यक्त कर सकते हैं.

Trending news