Elon Musk Perfume: 'जले हुए बालों से बने' परफ्यूम की कीमत जानकर दंग रह गए लोग! 4 घंटे में बिक गईं 10000 बोतल
Advertisement
trendingNow11394231

Elon Musk Perfume: 'जले हुए बालों से बने' परफ्यूम की कीमत जानकर दंग रह गए लोग! 4 घंटे में बिक गईं 10000 बोतल

Burnt Hair Perfume: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलोन मस्क ने बुधवार को अपना परफ्यूम लॉन्च किया. इसकी एक परफ्यूम की कीमत करीब 100 डॉलर या 8,400 रुपये है. इसके रिलीज होने के पहले कुछ घंटों में ही दस हजार परफ्यूम की बोतलें बिक गईं.

 

Elon Musk Perfume: 'जले हुए बालों से बने' परफ्यूम की कीमत जानकर दंग रह गए लोग! 4 घंटे में बिक गईं 10000 बोतल

Elon Musk Launches Burnt Hair Perfume: टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क (Elon Musk) ने परफ्यूम इंडस्ट्री में कदम रखा है और अपनी खुद की परफ्यूम लाइन 'बर्न्ट हेयर' (Burnt Hair Perfume) पेश की है. दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलोन मस्क ने बुधवार को अपना परफ्यूम लॉन्च किया. इसकी एक परफ्यूम की कीमत करीब 100 डॉलर या 8,400 रुपये है. इसके रिलीज होने के पहले कुछ घंटों में ही दस हजार परफ्यूम की बोतलें बिक गईं. हालांकि, अगर 'बर्न्ट हेयर' हिंदी में मतलब निकालेंगे तो जले हुए बाल कहा जा सकता है, लेकिन असल में ऐसा नहीं है. मस्क के मुताबिक, लोग बोरिंग कंपनी (The Boring Company) की वेबसाइट के जरिए परफ्यूम खरीद सकते हैं और डॉगकोइन (Dogecoin) से भुगतान कर सकते हैं.

परफ्यूम की बोतलों की जमकर हो रही डिमांड

एलोन मस्क ने कहा कि जले हुए बाल एक सर्वव्यापी उत्पाद है, जो दर्शाता है कि पुरुष और महिला दोनों इसका यूज कर सकते हैं. टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ ने कहा कि वह देखना चाहते हैं कि अगर सभी 1 मिलियन परफ्यूम की बोतलें बेची जाती हैं तो क्या सुर्खियां बनती हैं. इसे द बोरिंग कंपनी की वेबसाइट पर द एसेंस ऑफ रिपग्नेंट डिजायर के रूप में सूचीबद्ध किया गया है. एक अन्य प्रोडक्ट डिटेल में लिखा, 'ठीक वैसे ही जैसे खाने की मेज पर एक मोमबत्ती का जलना, वो भी बिना किसी मेहनत के.' साइट पर यह भी लिखा, 'अगर आप एयरपोर्ट पर जाते हैं तो नोटिस किए जाते हैं.'

 

 

एलोन मस्क नए बिजनेस में घुसकर मचाया तहलका

स्पेसएक्स और टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क (Elon Musk) ने परफ्यूम सेल्समैन को शामिल करने के लिए अपने ट्विटर बायो को भी रिवाइज्ड किया. मस्क का ट्विटर ट्रायल फिलहाल होल्ड पर है. बिजनेसमैन मस्क के ट्विटर परीक्षण में पिछले सप्ताह एक डेलावेयर अदालत ने देरी की ताकि टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क के पास सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के अपने $ 44 बिलियन के अधिग्रहण को अंतिम रूप देने के लिए अधिक समय हो. मस्क लगभग तीन महीने से ट्विटर का अधिग्रहण करने के अपने समझौते से पीछे हटने का प्रयास कर रहे हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news