उस हाथी का क्या करेंगे जिसे न तो आप बेच सकते और न ही किसी को दे सकते हैं? क्या है जवाब
Advertisement
trendingNow11984168

उस हाथी का क्या करेंगे जिसे न तो आप बेच सकते और न ही किसी को दे सकते हैं? क्या है जवाब

Trending: बदलते दौर में कंपनियां इंटरव्यू के अनोखे तरीके अपना रही हैं. जॉब की तलाश में तेजी से लोग पहले से ही प्रिपरेशन कर लेते हैं. हालांकि, कभी-कभी कुछ सवाल अनएक्पेक्टेड होते हैं. फिलहाल, एक कंपनी द्वारा पूछे गए एक अनोखे सवाल ने इंटरनेट को अचंभित कर दिया.

उस हाथी का क्या करेंगे जिसे न तो आप बेच सकते और न ही किसी को दे सकते हैं? क्या है जवाब

Trending: बदलते दौर में कंपनियां इंटरव्यू के अनोखे तरीके अपना रही हैं. जॉब की तलाश में तेजी से लोग पहले से ही प्रिपरेशन कर लेते हैं. हालांकि, कभी-कभी कुछ सवाल अनएक्पेक्टेड होते हैं. फिलहाल, एक कंपनी द्वारा पूछे गए एक अनोखे सवाल ने इंटरनेट को अचंभित कर दिया. कंपनी के सवाल को एक यूजर ने स्क्रीनशॉट लेकर एक्स अकाउंट पर शेयर किया. नगेट नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा इसे शेयर किया गया. इस स्क्रीनशॉट यह बताया कि इस सवाल को एक जॉब इंटरव्यू में पूछा गया था.  @Beetagolsh नाम के यूजर ने इसे शेयर किया, जिसपर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

जॉब इंटरव्यू में पूछा गया मजेदार सवाल

सवाल में पूछा गया, "आप उस हाथी का क्या करेंगे जिसे आप बेच नहीं सकते या दे नहीं सकते?" इंटरव्यू में आए इस सवाल को देखने के बाद लोग अपने अंदाज में जवाब दे रहे हैं. पोस्ट किए जाने के बाद से पोस्ट को 80,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं, कई सारे लोगों ने इस पोस्ट पर अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "सिंपल जवाब. मैं उस हाथी को लूंगा और एक ऐसे सर्कस को ढूंढूंगा जो उसे ट्रेनिंग दे और जब भी वे मेरे हाथी का यूज करे तो मुझे पेमेंट करे. इस तरह मैं उस हाथी से इनकम निकाल सकता हूं, जो मुझे गिफ्ट में मिला."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nugget (@nugget)

 

पोस्ट पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

पोस्ट पर कई अन्य लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "फ्रिज खोलो हाथी को अंदर डालो और फ्रिज बंद कर दो." तीसरे यूजर ने मजाक में लिखा, "इसे मेरे ऑफिस में रखो ताकि जब भी हमारी कोई बिजनेस मीटिंग हो तो मैं कह सकूं 'क्या हम कमरे में हाथी को संबोधित करने जा रहे हैं?" एक चौथे यूजर ने लिखा, "इसके पैर के नाखूनों को लाल रंग से रंगकर चेरी के पेड़ में छिपा दिया जाएगा." पांचवें यूजर ने लिखा, "मैं इसे वहीं छोड़ दूंगा और इसे कभी स्वीकार नहीं करूंगा." एक अन्य ने लिखा, "एक हाथी का परिवार शुरू करूंगा और हाथियों का जुरासिक पार्क बनाऊंगा."

Trending news