मूंगफली बेचने वाले ठेले पर लिखी ऐसी बात, पढ़कर लोग बोले- कमाई की गजब स्ट्रेटजी है भाई
Advertisement
trendingNow11956756

मूंगफली बेचने वाले ठेले पर लिखी ऐसी बात, पढ़कर लोग बोले- कमाई की गजब स्ट्रेटजी है भाई

Trending: सोशल मीडिया पर कई सारे आइडिया मौजूद हैं, और कुछ लोग उन्हें ही फॉलो करके सफलता प्राप्त कर लेते हैं. हालांकि, कुछ ऐसे हैं जो अपने नए-नए क्रिएटिव आइडिया से लोगों को हैरान कर देते हैं. अब आप एक स्ट्रीट वेंडर को ले लीजिए, जिसने अपने दो पोस्टर से लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर लिया. 

मूंगफली बेचने वाले ठेले पर लिखी ऐसी बात, पढ़कर लोग बोले- कमाई की गजब स्ट्रेटजी है भाई

Peanut Vendor: सोशल मीडिया पर कई सारे आइडिया मौजूद हैं, और कुछ लोग उन्हें ही फॉलो करके सफलता प्राप्त कर लेते हैं. हालांकि, कुछ ऐसे हैं जो अपने नए-नए क्रिएटिव आइडिया से लोगों को हैरान कर देते हैं. अब आप एक स्ट्रीट वेंडर को ले लीजिए, जिसने अपने दो पोस्टर से लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर लिया. बेंगलुरु में एक स्ट्रीट वेंडर ने मूंगफली बेचने के लिए एक नया और अनोखा तरीका खोजा है. उसने अपने स्टॉल के सामने एक पोस्टर वाला डिस्प्ले लगाया है जिसमें वह मूंगफली के फायदों के बारे में बता रहा है. यह डिस्प्ले कस्टमर्स को अपनी तरफ अट्रैक्ट करता है और यह जानने में मदद करता है कि क्या फायदे मिलेंगे.

मूंगफली बेचने के नए तरीके ने किया इम्प्रेस

इस नए स्ट्रेटजी ने सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूटी. लोग स्ट्रीट वेंडर की सरलता और इनोवेशन की सराहना कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि यह तरीका अन्य स्ट्रीट वेंडरों के लिए भी प्रेरणा का स्रोत बन सकता है. @vishnubogi नाम के एक यूजर ने एक स्ट्रीट वेंडर के इनोवेशन को कैद करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. क्रिएटिव मार्केटिंग स्किल लोगों को काफी पसंद आया. मूंगफली का एडवरटाइजमेंट काफी अनोखा था. उसने अपनी दुकान पर एक और पोस्टर लगाया था, जिसमें लिखा- "रूल 1-  कस्टमर को कभी न जाने दो. रूल 2- पहले रूल को फॉलो करो."

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

अमेरिकी बिजनेस मैग्नेट और इन्वेस्टर वॉरेन बफेट के एक मशहूर कोट को लिखा, जिसमें कस्टमर को कभी न खोने के महत्व पर जोर दिया. दूसरे पोस्टर में मूंगफली के न्यूट्रीशियन बेनिफिट के बारे में बताया गया. इसमें प्रोटीन, अनसैचुरेटेड फैट, फाइबर, विटामिन ई-बी, मिनरल्स और हृदय रोगों को रोकने की क्षमता के बारे में बताया गया. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "मूंगफली को गरीब लोगों के बादाम के रूप में बेचा जाता है जिसमें समृद्ध पोषण मूल्य होते हैं."

Trending news