यात्री को ट्रेन के सीट पर मिले ढेर सारे कॉकरोच, शख्स ने की शिकायत तो मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow11815899

यात्री को ट्रेन के सीट पर मिले ढेर सारे कॉकरोच, शख्स ने की शिकायत तो मिला ये जवाब

Cockroach In Indian Railways: एक यात्री ने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रेन यात्रा के अनुभव के बारे में भारतीय रेलवे को शिकायत की, जहां उसे अपनी सीट के पास ढेर सारे कॉकरोच मिले.

 

यात्री को ट्रेन के सीट पर मिले ढेर सारे कॉकरोच, शख्स ने की शिकायत तो मिला ये जवाब

Cockroach In Train: एक यात्री ने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रेन यात्रा के अनुभव के बारे में भारतीय रेलवे को शिकायत की, जहां उसे अपनी सीट के पास ढेर सारे कॉकरोच मिले. एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर यात्री ने दिल्ली-तिरुपति जाने वाली ट्रेन की सीट के पास रेंगते कॉकरोच की एक तस्वीर शेयर की. आतिफ अली नाम का यात्री दिल्ली-तिरुपति जाने वाली ट्रेन के एसी डिब्बे में यात्रा कर रहा था. नाराज यात्री ने अपने तकिए और ट्रेन की दीवार पर रेंगते कॉकरोच की फोटो शेयर की. उसने लिखा, “ट्रेन में जब हम सो रहे थे तो कॉकरोच हमारे शरीर पर घूम रहे थे."

यात्री को ट्रेन सीट पर मिले कॉकरोच

यात्री ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में कई रेलवे समेत कई अधिकारियों और आधिकारिक ऑफिस को टैग किया. इस पोस्ट पर भारतीय रेलवे ने भी जवाब दिया. भारतीय रेलवे के आधिकारिक अकाउंट रेलवे सेवा ने यात्री की शिकायत पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा दिया गया है. रेलवे ने लिखा, “हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया यात्रा विवरण और मोबाइल नंबर हमारे साथ डायरेक्ट मैसेज के जरिए से शेयर करें. आप अपनी समस्या सीधे http://railmadad. Indianrailways.gov.in पर भी उठा सकते हैं या त्वरित समाधान के लिए 139 डायल कर सकते हैं."

इससे पहले भी घट चुकी है ऐसी घटना

इससे पहले भी एक घटना हुई थी, जिसमें एक ट्रेन से यात्रा कर रहे एक यात्री को आईआरसीटीसी द्वारा परोसे गए भोजन में कॉकरोच मिला तो वह हैरान रह गया. यात्री ने भोजन की कई तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें रोटी पर कॉकरोच फंसा हुआ दिख रहा था. यात्री ने एक्स पर पोस्ट किया, "ट्रेन में मेरे खाने में कॉकरोच मिला." रेलवे सेवा ने तब "अप्रिय अनुभव" के लिए माफी जारी की थी और कहा था कि उचित कार्रवाई की जाएगी. रेल सर्विस ने लिखा, “हमारा इरादा इस अप्रिय अनुभव का नहीं था. यह सुनिश्चित करने के लिए उचित कार्रवाई की जाएगी कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो. आपसे अनुरोध है कि आप अपना पीएनआर और मोबाइल नंबर हमारे साथ सीधे संदेश (डीएम) में साझा करें."

Trending news