IndiGo फ्लाइट में जैसे ही पैसेंजर ने खाया सैंडविच, उसके अंदर दिखाई दिया बोल्ट; Pic वायरल
Advertisement
trendingNow12109688

IndiGo फ्लाइट में जैसे ही पैसेंजर ने खाया सैंडविच, उसके अंदर दिखाई दिया बोल्ट; Pic वायरल

IndiGo Flight: क्या हो कि जब आप अपनी मनपंसद चीज खाएं और उसमें से कुछ हैरान कर देने वाली चीज निकल आए जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. कुछ ऐसा ही हुआ एक इंडिगो पैसेंजर के साथ, जब वह फ्लाइट में मिले सैंडविच को खा रहा था.

 

IndiGo फ्लाइट में जैसे ही पैसेंजर ने खाया सैंडविच, उसके अंदर दिखाई दिया बोल्ट; Pic वायरल

IndiGo Passenger Found Bolt In Sandwich: क्या हो कि जब आप अपनी मनपंसद चीज खाएं और उसमें से कुछ हैरान कर देने वाली चीज निकल आए जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. कुछ ऐसा ही हुआ एक इंडिगो पैसेंजर के साथ, जब वह फ्लाइट में मिले सैंडविच को खा रहा था. रेडिट पर "MacaroonIll3601" नाम के यूजर ने दावा किया कि उन्हें इंडिगो की फ्लाइट में मिले सैंडविच से एक स्क्रू निकला. उन्होंने बताया कि ये सैंडविच उन्हें बेंगलुरु से चेन्नई जाते हुए फ्लाइट में दिया गया था, लेकिन उन्होंने इसे विमान से उतरने के बाद ही खाया.

सैंडविच के अंदर से निकला स्क्रू

रेडिट यूजर "MacaroonIll3601" ने बताया कि उन्हें 1 फरवरी को इंडिगो की फ्लाइट में बेंगलुरु से चेन्नई जाते हुए दिए गए सैंडविच में एक स्क्रू मिला. उन्होंने बताया कि उन्होंने विमान से उतरने के बाद ही सैंडविच खाया था. लेकिन जब उन्होंने इस बारे में एयरलाइन को बताया तो जवाब मिला कि चूंकि उन्होंने फ्लाइट के बाद सैंडविच खाया, इसलिए उनकी शिकायत मान्य नहीं की जा सकती है. पोस्ट शेयर होने के बाद से इंटरनेट पर वायरल हो गई. तब से इसे 3,000 से ज्यादा अपवोट्स मिले, जबकि कई सारे लोग ऐसे थे, जिन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए कमेंट बॉक्स में उतरे. कई लोग सैंडविच में स्क्रू देखकर हैरान रह गए.

 

Got a screw in my sandwich
byu/MacaroonIll3601 inbangalore

 

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने किए कमेंट्स

वायरल पोस्ट पर एक व्यक्ति ने लिखा, "अगर एयरलाइन ठीक से जवाब नहीं दे रही है, तो आप इसकी शिकायत उपभोक्ता अदालत में कर सकते हैं. यह आम अदालतों की तरह जटिल प्रक्रिया नहीं है. वे आपको अपने पक्ष में सफाई देने के लिए बुला सकते हैं और एयरलाइन को भी वहां रहना चाहिए." दूसरे यूजर ने लिखा, "कृपया इसे कानूनी मामला बनाएं. आपके सैंडविच में स्क्रू मिलना उनके किचन की खराब व्यवस्था को दिखाता है. अगर गलती से इसे निगल लेते तो काफी खतरा हो सकता था." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "इसे देखकर ही मेरे दांत में दर्द हो गया. इमेजिन करिए कि मैंने एक बड़ा टुकड़ा खा लिया, यह खतरनाक है, उन्हें इसकी भरपाई करनी चाहिए."

Trending news