KL राहुल-अथिया की शादी में पाकिस्तानी TV एंकर ने की ऐसी रिपोर्टिंग, लोग मजे में बोले- 'अब्दुल्ला स्टार्ट हो जाओ'
Advertisement

KL राहुल-अथिया की शादी में पाकिस्तानी TV एंकर ने की ऐसी रिपोर्टिंग, लोग मजे में बोले- 'अब्दुल्ला स्टार्ट हो जाओ'

Pakistani Anchor Video: शादी में मिले गिफ्ट को लेकर न सिर्फ भारत बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान भी हैरान हैं. पाकिस्तान के टीवी चैनलों ने भी केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी को लेकर खबरें चलाईं.

 

KL राहुल-अथिया की शादी में पाकिस्तानी TV एंकर ने की ऐसी रिपोर्टिंग, लोग मजे में बोले- 'अब्दुल्ला स्टार्ट हो जाओ'

Pakistani Anchor Wedding: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल ने पिछले महीने 23 जनवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से शादी रचाई. कई मीडिया संस्थानों ने दावा किया कि इस शादी में कई बड़े स्टार्स ने उन्हें करोड़ों रुपयों का गिफ्ट दिया है. हालांकि, शादी में मिले गिफ्ट को लेकर न सिर्फ भारत बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान भी हैरान हैं. पाकिस्तान के टीवी चैनलों ने भी केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी को लेकर खबरें चलाईं. उन्होंने इस बारे में भी बात की कि दोनों को गिफ्ट में किसने क्या दिया. पाकिस्तान के जियो न्यूज चैनल पर एक महिला और पुरुष एंकर ने शादी में मिले गिफ्ट के बारे में चर्चा की और दोनों एंकर्स बेहद ही हैरान रह गए.

पाकिस्तानी एंकर्स को लोगों ने कहा अब्दुल्ला

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि महिला एंकर ने बोला कि एक शादी हुई है जिसमें इतने तोहफे-इतने तोहफे मिले हैं कि आपको बताना चाहूंगी. जब महिला एंकर ने कहा कि सुनील शेट्टी ने 5 करोड़ का फ्लैट दिया तो दूसरे एंकर ने उसे करेक्ट करते हुए कहा कि 5 करोड़ नहीं 50 करोड़ का फ्लैट गिफ्ट किया है. साथ ही सलमान खान, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी ने क्या-क्या दिया, इस बारे में जिक्र किया. दोनों ही एंकर्स शादी में मिले गिफ्ट्स की लिस्ट को पढ़ना शुरू करते हैं और फिर हैरान रह जाते हैं.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ये रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने पाकिस्तानी टीवी एंकर्स का मजाक बनाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना." जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "अब्दुल्ला स्टार्ट हो जाओ." इसके बाद कई लोग मजाक में एंकर को अब्दुल्ला से संबोधित करने लगे. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "अब्दुल्ला की जितनी सैलरी है, उतनी का तो मेरे घर केटरिंग वाले ले लेते हैं." फिलहाल, शादी में गिफ्ट को लेकर कई मीडिया संस्थानों ने दावा किया था, लेकिन बाद में बॉलीवुड एक्टर व अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने इन बातों को गलत ठहराया और गिफ्ट की बातों को इनकार कर दिया.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news