Pakistani बच्चे ने वायरल गाने पर किया ऐसा स्वैग वाला डांस, Video ने उड़ाए भारतीयों के होश
Advertisement

Pakistani बच्चे ने वायरल गाने पर किया ऐसा स्वैग वाला डांस, Video ने उड़ाए भारतीयों के होश

Pakistani Dance Video: यह गाना 2022 में रिलीज हुआ और माना गया कि इसका ट्रेंड खत्म हो गया, लेकिन हाल ही में एक पाकिस्तान के छोटे लड़के को एक शादी समारोह में इस धुन पर नाचते हुए इंटरनेट पर आश्चर्यचकित कर दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.

 

Pakistani बच्चे ने वायरल गाने पर किया ऐसा स्वैग वाला डांस, Video ने उड़ाए भारतीयों के होश

Pakistani Kid Dance: भुबन बड्यकर का गाना "कच्चा बादाम" पिछले साल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और इसकी धुन पर बॉलीवुड हस्तियों से लेकर प्रभावशाली लोगों तक हर कोई नाच रहा था. इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और हर कोई इस ट्रेंड पर बने रहने और इसके हुक स्टेप की उम्मीद कर रहा है. यह गाना 2022 में रिलीज हुआ और माना गया कि इसका ट्रेंड खत्म हो गया, लेकिन हाल ही में एक पाकिस्तान के छोटे लड़के को एक शादी समारोह में इस धुन पर नाचते हुए इंटरनेट पर आश्चर्यचकित कर दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.

पाकिस्तानी बच्चे ने डांस से जीता लाखों लोगों का दिल

वायरल वीडियो में पाकिस्तान के एक छोटे लड़के को गाने पर परफॉर्म करते हुए दिखाया गया है और शादी में आए सभी मेहमान उसका उत्साहवर्धन कर रहे. लड़के ने इसे सहज बना दिया क्योंकि उसे हर स्टेप याद था और उसने एक भी मूव्स गंवाए बिना परफॉर्म किया. शादी में आए मेहमानों और इंटरनेट यूजर्स ने जैसे ही यह वीडियो देखा तो बच्चे के दीवाने हो गए. बच्चा बार-बार अपने लंबे जुल्फों को संवार रहा था और साथ में डांस भी कर रहा था. डांस करते वक्त उसके एक्सप्रेशन दिल छू लेने वाले थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी देखा जा रहा है. यहां तक कि भारतीय यूजर्स ने पाकिस्तानी बच्चे की काफी प्रशंसा की. 

 

 

वीडियो से सोशल मीडिया पर मचा गदर

वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया और व्यू अभी भी लगातार बढ़ ही रहे हैं. नेटिजन्स ने इस प्यारे छोटे बच्चे पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया. एक यूजर ने लिखा, "बेहद ही क्यूट वीडियो है. बच्चे ने अपने डांस से सबका दिल जीत लिया." एक भारतीय यूजर ने लिखा, "डांस ऐसा करो कि चार लोग बोले कि ये किसका बच्चा है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "ये तो छोटा अदनान सामी लग रहा है." चलिए हम आपको बता दें कि इस गाने से भुबन बड्यकर को प्रसिद्धि मिली. इस हिट गाने के निर्माता बनने से पहले वह पश्चिम बंगाल में मूंगफली विक्रेता थे.

Trending news