जंगल में घूम रहे भालू ने खुद को शीशे में देखा तो भयंकर डर गया, देखें फिर क्या किया उसने
Advertisement

जंगल में घूम रहे भालू ने खुद को शीशे में देखा तो भयंकर डर गया, देखें फिर क्या किया उसने

Bear In Mirror Reaction: किसी ने जंगल में जाकर यह एक्सपेरिमेंट जंगली भालू (Bear Video) के साथ किया. उसने जंगल में एक बड़ा शीशा पेड़ से बांध दिया और फिर तब तक इंतजार किया, जब तक कोई जानवर उस शीशे के सामने से न गुजर जाए. देखें फिर क्या हुआ.

 

जंगल में घूम रहे भालू ने खुद को शीशे में देखा तो भयंकर डर गया, देखें फिर क्या किया उसने

Bear Viral Video: क्या आपने कभी ऐसा सोचा है कि अगर कोई जानवर खुद को शीशे में देखेगा तो क्या करेगा? हालांकि, बंदरों (Monkey Video) को अक्सर ऐसा करते देखा गया है, जब वह खुद को शीशे में देखते हैं तो वह उसी के साथ खेलने लग जाते हैं लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चौंकाने वाला वीडियो (Shocking Video) वायरल हो रहा है. किसी ने जंगल में जाकर यह एक्सपेरिमेंट जंगली भालू (Bear Video) के साथ किया. उसने जंगल में एक बड़ा शीशा पेड़ से बांध दिया और फिर तब तक इंतजार किया, जब तक कोई जानवर उस शीशे के सामने से न गुजर जाए.

भालू ने जब पहली बार खुद को शीशे में देखा

उसने इस पल को कैद करने के लिए कुछ ही दूरी पर एक कैमरा भी लगा रखा था और जब भालू अचानक घूमते-घूमते उस शीशे के सामने आया तो नजारा देखने लायक था. भालू शीशे (Bear In Mirror) को देखकर बहुत ही ज्यादा डर गया और फिर इसके बारे उसने जो किया आप सोच भी नहीं सकते. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो ने लोगों को सोच में डाल दिया. शख्स ने यह दिखलाने की कोशिश की कि आखिर जब कोई जानवर शीशे के सामने आकर खड़ा होता है तो उसका क्या रिएक्शन होगा. वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद आप भी थोड़े हैरान रह जाएंगे.

भालू का रिएक्शन बेहद ही हैरान करने वाला

दरअसल, जब भालू शीशे के सामने आया तो वह बेहद ही डर गया. पहले तो वह डरकर वहां से भाग निकला, लेकिन भालू फिर से लौटा और फिर से शीशे का सामना करने की कोशिश की. उसे लगा कि शायद शीशे में दिखने वाला भालू असल में भी है. इसकी जांच करने के लिए उसने शीशे में दिखने वाले खुद की इमेज पर हमला किया और नतीजा यह रहा कि शीशा टूट गया. फिर क्या था, भालू ने शीशे को गिरा दिया और उसे कुछ ही सेकंड में चकनाचूर कर डाला. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

देखें वीडियो-

वीडियो पर आए कई सारे ऐसे रिएक्शन

कई सारे यूजर्स ने अन्य जानवरों के मिरर रिएक्शन के वीडियो शेयर किये. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, "भालू चौंक सकते हैं और बचाव की मुद्रा में आ सकते हैं. यही कारण है कि आपको जंगली भालू से दूरी बनाए रखनी चाहिए, भले ही वह फ्रेंडली लगे." एक अन्य यूजर ने लिखा, "सुबह जब मैं बाथरूम में प्रवेश करता हूं और पहली बार खुद को देखता हूं तो सबसे पहले मेरी प्रतिक्रिया इसी तरह होती है."

Trending news