Orange Ice Cream: क्या आपको भी पसंद है ऑरेन्ज आइसक्रीम? फैक्ट्री में बनते हुए देखने से पहले सोच लें सौ बार वरना
Advertisement
trendingNow11808351

Orange Ice Cream: क्या आपको भी पसंद है ऑरेन्ज आइसक्रीम? फैक्ट्री में बनते हुए देखने से पहले सोच लें सौ बार वरना

Orange Ice Cream Video: जब भी हमारे घर के पास आइसक्रीम वाला आता था तो चिपचिपा मीठा ऑरेन्ज आइसक्रीम खाना बेहद पसंद करते थे. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि ऑरेन्ज आइसक्रीम असल में कैसे बनते हैं?

 

Orange Ice Cream: क्या आपको भी पसंद है ऑरेन्ज आइसक्रीम? फैक्ट्री में बनते हुए देखने से पहले सोच लें सौ बार वरना

Orange Ice Cream: बचपन में हम सभी के पास उन खाने की एक लिस्ट हुआ करती थी जिनका स्वाद लेना हमें बहुत पसंद होता था. चाहे वह चिप्स का पैकेट हो या आइसक्रीम का टेस्ट- ऐसे कई डिश हैं जो हमारे बचपन के पसंदीदा फूड्स में से एक थे. आइसक्रीम के बारे में बात करते हुए ऑरेंज फ्लेवर वाला या पॉप्सिकल भी एक ऐसा डिश था जिसका हम समय-समय पर आनंद लेना पसंद करते थे. जब भी हमारे घर के पास आइसक्रीम वाला आता था तो चिपचिपा मीठा ऑरेन्ज आइसक्रीम खाना बेहद पसंद करते थे. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि ऑरेन्ज आइसक्रीम असल में कैसे बनते हैं?

क्या आपने कभी ऑरेन्ज आइसक्रीम बनते हुए देखा?

एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें ऑरेन्ज आइसक्रीम या यूं कहें पॉप्सिकल बनते हुए दिखाया है. वीडियो को पॉपुलर कंटेंट क्रिएटर अमर सिरोही द्वारा इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किया गया था, जो @foodie_incarlate हैंडल चलाते हैं. 24 घंटे में इसे 6 लाख 60 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 37 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. क्लिप में, हम एक कारखाने में नारंगी पॉप्सिकल्स को बनते हुए देख सकते हैं. पॉप्सिकल के घोल को मिलाने से लेकर लॉलीज को जमने तक, और फिर इसकी पैकेजिंग और इसे पैकेट में बंद करके बाजार में बेचने तक वीडियो में यह सब कैद हो गया.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो के कमेंट बॉक्स में रिएक्शन की झड़ी लग गई. कुछ लोग मेकिंग वीडियो को देखकर काफी उत्सुक हो गए और फैक्ट्री के बारे में और जानने की कोशिश करने लगे.  अन्य लोग नारंगी पॉप्सिकल्स में आर्टिफिशियल कलर के यूज से निराश दिखे. एक यूजर ने कहा, "हानिकारक रंगों और एडिटिव्स को देखने के बाद इसे दोबारा कभी नहीं खाऊंगा." एक अन्य ने लिखा, "सरकार फैक्ट्रियों को इस तरह कैसे चलने दे रही है? इसे दिखाने के लिए धन्यवाद! बिल्कुल अनहेल्दी और बेहद हानिकारक." आपने पॉप्सिकल वीडियो के बारे में क्या सोचा? कमेंट बॉक्स में हमें बताएं.

Trending news