Amazon: दिवाली की ऑनलाइन शॉपिंग करके बुरा फंसा शख्स! 93,000 के प्रोडक्ट के बदले डिलीवर हुए बिस्किट
Advertisement
trendingNow11402714

Amazon: दिवाली की ऑनलाइन शॉपिंग करके बुरा फंसा शख्स! 93,000 के प्रोडक्ट के बदले डिलीवर हुए बिस्किट

Diwali Shopping: कई लोग दिवाली से पहले शॉपिंग करने के लिए ऑनलाइन मोड (Online Shopping) का जरिया चुनते हैं. लेकिन कई बार ये ऑनलाइन शॉपिंग काफी महंगी पड़ सकती है. इस मामले के बारे में जानकर आपका भी अमेजन (Amazon) के ऊपर से भरोसा डगमगा सकता है.

प्रतीकात्मक फोटो

Shopping Gone Wrong: एक शख्स के साथ बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. अगर आप भी अमेजन (Amazon) शॉपिंग साइट का इस्तेमाल करते हैं तो आपको भी इस केस के बारे में जान लेना चाहिए. दरअसल एक शख्स ने अमेजन से ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) कर काफी महंगा सामान मंगाया था लेकिन उसके बदले में उसे बिस्किट डिलीवर हो गए. 

93,000 रुपये का बिस्किट

दरअसल जब शख्स ने डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) से अपना पैकेज हाथ में लिया तो वो उसे मंगाए गए सामान से काफी हल्का लग रहा था. जैसे ही शख्स ने पार्सल खोलकर देखा तो उसके होश ही उड़ गए. महंगे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट की जगह पैकेज में से कैडबरी के बिस्किट (Cadbury Biscuit) निकले. बता दें कि ये मामला ब्रिटेन का है. 

मंगाया था आईपैड 

शख्स ने आईपैड (iPad) मंगवाया था जिसके लिए वो 10,600 रुपये की पांच इंस्टॉलमेंट्स भर चुका था. इस मिस डिलीवरी के बावजूद जब शख्स से बाकी के पैसे भी भरने को कहा गया तो शख्स ने अमेजन में कंप्लेंट (Complaint) की. हालांकि रिप्लाई मिलने में देरी होने के कारण शख्स ने स्टोर से दूसरा टैबलेट (Tablet) खरीद लिया. शख्स के मुताबिक पैकेज खोलते ही वो डिलीवरी बॉय को रोकने के लिए दौड़ा लेकिन तब तक वो रफुचक्कर हो चुका था.  

वायरल हुआ मामला

शख्स के मुताबिक अब वो दोनों प्रोडक्ट का पेमेंट (Payment) कर रहा है. हालांकि मामले के वायरल होने के बाद अमेजन ने रीफंड की बात कही है. अमेजन के मुताबिक वो ग्राहक के डायरेक्ट संपर्क (Direct Contact) में हैं और अपनी गलती को सुधार रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news