Dating: दो साल से कर रहे थे ऑनलाइन डेटिंग, फिर अचानक लड़की की असलियत का हुआ खुलासा और...
Advertisement

Dating: दो साल से कर रहे थे ऑनलाइन डेटिंग, फिर अचानक लड़की की असलियत का हुआ खुलासा और...

Love Story: एक लड़का और लड़की ने एक दूसरे के साथ करीब ढाई साल तक ऑनलाइन डेटिंग (Online Dating) की. लेकिन जैसे ही लड़के ने मिलने के लिए कहा तो लड़की गायब हो गई. इसके बाद लड़के को जो बात पता चली उसने लड़के का दिल तोड़ (Heart Break) दिया. 

प्रतीकात्मक फोटो

Relationships: आजकल बहुत से लोग ऑनलाइन डेटिंग करते हैं. कभी ऐसे लोगों की लव स्टोरी कामयाब हो जाती है तो कभी लोग धोखे (Cheating) का शिकार भी बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ एक लड़के के साथ भी हुआ है. दो साल पहले हुई ऑनलाइन मुलाकात से इस कहानी की शुरुआत होती है. धीरे-धीरे बातें होने लगती हैं और दोनों को एक दूसरे से प्यार (Love) हो गया. लड़के ने बताया कि कोरोना के चलते दोनों एक दूसरे से मिल नहीं पाए थे इसलिए लॉकडाउन (Lockdown) के बाद उसने लड़की से मिलने के लिए कहा. 

  1. लड़का-लड़की ने की ऑनलाइन डेटिंग
  2. फिर लड़की ने दे दिया धोखा
  3. लड़के का टूट गया दिल

टिंडर पर हुई थी मुलाकात 

लड़के से मुलाकात की बात सुनकर लड़की गायब हो गई. इस पर आयरलैंड में रहने वाला रॉब (Rob) परेशान होकर ब्रिटेन में रहने वाली सराह (Sarah) की खोज करने लगा. इन दोनों की मुलाकात टिंडर (Tinder) पर हुई थी. सराह न फोन उठा रही थी और न ही रॉब के मैसेज का जवाब दे रही थी. जब लड़के को उनके गायब हो जाने की वजह पता चली तो उसके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई.

लड़की की असलियत आई सामने

लड़के के सामने लड़की की असलियत आ गई. दरअसल रॉब का कहना है कि सराह को कोई और साथी (Partner) मिल गया था. यही कारण है कि वो न तो रॉब से मिलना चाहती थी और न ही उसके कॉल्स और मैसेजेस का जवाब (Answer) देने में इंटरेस्टेड थी. रॉब ने कहा कि मिलने से पहले ही सराह उनसे दूर जा चुकी थी. इस बात के बारे में पता चलने के बाद रॉब का दिल टूट गया. 

लड़के के साथ हो गई बेवफाई!

'द मिरर' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक वो दोनों एक पार्क (Park) में मिले थे, जिसके बाद रॉब को इस बात का अंदाजा हो गया था कि सराह के चुप रहने की वजह क्या है. इस पर सराह ने कहा कि हम दोनों एक दूसरे से काफी दूर रहते हैं और ऐसे में प्यार (Love) का आगे चल पाना मुश्किल हो रहा था. इस घटना के बाद रॉब ने डेटिंग से ब्रेक (Break) लेने का फैसला किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news