WATCH: समंदर किनारे सब कर रहे थे मस्‍ती, अचानक लहरों ने जब बाप-बेटे को अपने अंदर खींचा...
Advertisement
trendingNow11256666

WATCH: समंदर किनारे सब कर रहे थे मस्‍ती, अचानक लहरों ने जब बाप-बेटे को अपने अंदर खींचा...

Two Found Dead at Al-Mughsail Beach: जब भी अच्छा मौसम होता है तो लोग समुद्र या नदी के किनारे घूमने के लिए जाते हैं, लेकिन मस्ती-मस्ती में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते.

 

WATCH: समंदर किनारे सब कर रहे थे मस्‍ती, अचानक लहरों ने जब बाप-बेटे को अपने अंदर खींचा...

Deadly Waves Sweep Away 5 Persons At Oman Beach: कभी-कभी हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि मुसीबत कहां से आ सकती है और कितना नुकसान पहुंचा सकती है. थोड़ी सी लापरवाही मौत के मुंह तक ले जाती है और बड़ा हादसा हो जाता है. जब भी अच्छा मौसम होता है तो लोग समुद्र या नदी के किनारे घूमने के लिए जाते हैं, लेकिन मस्ती-मस्ती में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते. बरसात के समय नदी के ऊफान के बीच फंसे हुए लोगों का वीडियो अक्सर आपने देखा होगा, लेकिन एक ऐसी घटना सामने आई है, जिससे पूरी दुनिया स्तब्ध है. जी हां, घूमने के लिए ओमान गए भारतीय परिवार के कुछ सदस्य समुद्र के लहरों में बह गए और कोई कुछ नहीं कर सका.

समुद्र की लहरों में बह गए एक ही परिवार के कई लोग

महाराष्ट्र के सांगली जिले से संबंध रखने वाले 42 वर्षीय व्यक्ति और उसके छह साल के बेटे की ओमान में एक तट के निकट डूबकर मौत हो गई जबकि बेटी लापता है. परिवार के एक सदस्य ने बुधवार को यह जानकारी दी. शशिकांत महामने, उनकी पत्नी और बच्चे श्रेया (9) और श्रेयस (6) दुबई में रहते थे और रविवार को एक दिन के लिए पड़ोसी देश ओमान गए थे. महामने के भाई ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि परिवार सांगली जिले के जठ से संबंध रखता था. शशिकांत दुबई में एक निजी कंपनी में काम करते थे.

 

 

 

दो लोगों की हुई मौत, एक की तलाश जारी

प्रारंभिक सूचना के अनुसार श्रेया और श्रेयस जब पानी में खेल रहे थे तो एक जोरदार लहर उन्हें बहाकर ले गई. उन्हें बचाने के दौरान शशिकांत भी डूब गए. घटना के बारे में पता चलने के बाद दुबई गए उनके भाई ने कहा कि शशिकांत और उनके बेटे के शव को पानी से बाहर निकाल लिया गया है जबकि बेटी की तलाश जारी है. रॉयल ओमान पुलिस ने ट्वीट किया कि लापता बच्ची की तलाश जारी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news