Chistmas Video: अस्पताल में दिखाई दिए ढेर सारे सैंटा, मरीज के पास जाकर यूं किया सेलिब्रेट
Advertisement
trendingNow12027851

Chistmas Video: अस्पताल में दिखाई दिए ढेर सारे सैंटा, मरीज के पास जाकर यूं किया सेलिब्रेट

Christmas Video: हम सब बेसब्री से इस दिन का इंतजार करते हैं. लोग इस दिन क्रिसमस सॉन्ग गाते हैं और ईसा मसीह के जन्म का जश्न मनाते हैं. हालांकि, जख्मी या अस्पताल में भर्ती लोग शायद इन खुशियों में शामिल न हो पाएं.

 

Chistmas Video: अस्पताल में दिखाई दिए ढेर सारे सैंटा, मरीज के पास जाकर यूं किया सेलिब्रेट

Chistmas Viral Video: क्रिसमस पर लोग घूमने के लिए निकलते हैं और जगह-जगह लोगों को सैंटा बने हुए देखे जा सकते हैं. सारी दुनिया ही क्रिसमस के रंग में डूबी हुई है. हम सब बेसब्री से इस दिन का इंतजार करते हैं. लोग इस दिन क्रिसमस सॉन्ग गाते हैं और ईसा मसीह के जन्म का जश्न मनाते हैं. हालांकि, जख्मी या अस्पताल में भर्ती लोग शायद इन खुशियों में शामिल न हो पाएं.

क्रिसमस पर अस्पताल के स्टाफ ने मनाया जश्न

ऐसे में, गुवाहाटी अपोलो अस्पताल के कर्मचारियों ने मरीजों के लिए क्रिसमस मनाकर उनके चेहरे पर कुछ मुस्कान लाने का फैसला किया. नर्स और डॉक्टर समेत पूरे अस्पताल के कर्मचारियों ने नॉन क्रिटिकल मरीजों के कमरों को सजाया. फिर उनके साथ मिलकर क्रिसमस सॉन्ग गाकर त्योहार मनाया.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हॉस्पिटल के कर्मचारियों और मरीजों को क्रिसमस कैरोल गाते हुए देखा जा सकता है. इतना ही नहीं, कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने इस मौके पर डांस भी किया. सैंटा को बच्चों के साथ खेलते हुए देखा गया. साथ ही उन्हें चॉकलेट बांटते हुए भी देखा जा सकता है. 

देखें वीडियो-

मरीजों के चेहरे पर आई मुस्कान

इतना ही नहीं, वीडियो में आप हॉस्पिटल के स्टाफ को घूमते हुए, डांस करते हुए, गाते हुए और लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाते हुए देख सकते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है. 

असम के गुवाहाटी में अपोलो हॉस्पिटल्स की नर्सिंग टीम ने बेहद ही उत्साह के साथ क्रिसमस मनाया. फेस्टिवल का मेन फोकस कैरोल सिगिंग था, जो लोगों के मन को शांति देने वाली आवाज थी. अस्पताल के गैलरी उनकी आवाज से गूंज रही थी. नर्सिंग टीम ने क्रिसमस को बेहद ही उत्साह के साथ मनाया. बीमार रोगियों के चेहरे पर मुस्कान लाया. उनके चेहरे को मुस्काराता हुए देखकर बाकी भी हंस पड़े. उनके दिलों को छुट्टी की खुशी से भर दिया.

Trending news