नई नवेली दुल्हन ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर किया ऐसा गंदा काम, पुलिस भी रह गई हक्की-बक्की
Advertisement

नई नवेली दुल्हन ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर किया ऐसा गंदा काम, पुलिस भी रह गई हक्की-बक्की

Luteri Dulhan: हरियाणा के अंबाला में नई नवेली दुल्हन शादी के चौथे दिन ही बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. भागने से पहले दुल्हन ने पूरी प्लानिंग बनाई हुई थी. यही नहीं, दुल्हन अपने साथ लाखों रुपए के जेवरात और 85 हजार रुपए की नकदी भी ले उड़ी.

 

नई नवेली दुल्हन ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर किया ऐसा गंदा काम, पुलिस भी रह गई हक्की-बक्की

Shocking News: हरियाणा के अंबाला में नई नवेली दुल्हन शादी के चौथे दिन ही बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. भागने से पहले दुल्हन ने पूरी प्लानिंग बनाई हुई थी. यही नहीं, दुल्हन अपने साथ लाखों रुपए के जेवरात और 85 हजार रुपए की नकदी भी ले उड़ी. दुल्हन की बीती 15 फरवरी को पंजाब के गांव रजापुर निवासी युवक के साथ शादी हुई थी. पति ने महेश नगर थाने में शिकायत सौंप पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि अब वह (पत्नी) उसकी जिंदगी खराब करके चली गई. युवक ने बताया कि 15 फरवरी को उसकी शादी अंबाला कैंट की रहने वाली युवती से हुई थी. 

शादी के चौथे दिन दुल्हन हुई फरार

युवक ने बताया कि फेरा डालकर सभी अपने अपने गांव रजापुर वापस जा रहे थे. उसकी पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ भागने की पहले ही प्लानिंग की हुई थी. बीते रविवार, 19 फरवरी को जब वह प्रभु प्रेम पुरम (महेश नगर) पहुंचे तो यहां उसकी पत्नी ने गाड़ी रुकवाई और कहा कि उसने ब्यूटी पार्लर के पास पैसे देने जाना है. युवक ने बताया कि उसकी भाभी भी उसकी पत्नी के साथ गई थी, लेकिन वहां पहले से एक युवक बाइक पर खड़ा था. उसकी पत्नी उस युवक के साथ बाइक पर बैठ फरार हो गई. उसकी भाभी भी हैरान रह गई. उन्होंने अपनी ससुराल में इसकी सूचना दी.

साथ ले गई ज्वेलरी और हजारों कैश

दूल्हे ने बताया कि उसकी पत्नी घर का सारा जेवर और 85 हजार रुपए ले उड़ी. शिकायतकर्ता ने बताया कि जेवर में कानों के झुमका, माथे का टीका, गले का हार, नोजपिन, अंगूठी, पैरों की पाजेब था. महेश नगर थाना पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मीडिया से बातचीत करते हुए डीएसपी अनिल कुमार ने कहा कि महेश नगर थाने में शिकायत आई थी और मामला दर्ज कर लिया गया है. जो कुछ शिकायत में लिखा है इसके अनुसार जो धारा बनती है उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. इसके बाद उसकी वेरिफिकेशन, लोकेशन आदि पर टीम काम कर रही है.

रिपोर्ट: अमन कपूर

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news