IPS ऑफिसर ने कहा- छोटे-छोटे गोल बनाओ, फिर मिलेगी सक्सेस; सुनकर मंत्री साहब ने भी की तारीफ
Advertisement

IPS ऑफिसर ने कहा- छोटे-छोटे गोल बनाओ, फिर मिलेगी सक्सेस; सुनकर मंत्री साहब ने भी की तारीफ

Nagaland Minister Temjen Imna Along: IPS अधिकारी आनंद मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नगालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

 

IPS ऑफिसर ने कहा- छोटे-छोटे गोल बनाओ, फिर मिलेगी सक्सेस; सुनकर मंत्री साहब ने भी की तारीफ

Trending News: असम के 'सिंघम' के नाम से मशहूर IPS अधिकारी आनंद मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नगालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आनंद मिश्रा छोटे-छोटे लक्ष्यों को तय करने और उन्हें हासिल करने के महत्व को बता रहे हैं. उनका कहना है कि ये छोटे लक्ष्य ही बड़े सपनों को पूरा करने की सीढ़ी की तरह काम करते हैं.

आईएएस ऑफिसर का वीडियो मंत्री ने किया शेयर

वीडियो में मिश्रा साहब, जो अपने दमदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं, ये सीख दे रहे हैं कि "जिंदगी में छोटे-छोटे लक्ष्य बनाओ. ऐसा नहीं है कि एक बार में ही हिमालय चढ़ जाओगे. जब आप छोटे-छोटे लक्ष्यों को पूरा करते हो, तो वो आपको जिंदगी में आगे बढ़ने का हौसला देते हैं." आईपीएस ऑफिसर आनंद मिश्रा की बातों को और मजबूती देने के लिए नगालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना आलॉन्ग ने वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने आईपीएस अधिकारी की काफी तारीफ की. इतना ही नहीं, अपने फॉलोअर्स को उनकी बातों को गौर से सुनने के लिए प्रेरित किया.

देखें वीडियो-

 

नगालैंड मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग शेयर की पोस्ट

नगालैंड मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग लिखा, "उनके शब्द बहुत प्रेरित करने वाले हैं. थोड़ी देर सुनिए." ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि इसे 25 हजार से ज्यादा बार देखा गया और अधिकारी आनंद मिश्रा ने भी इसे दोबारा शेयर किया. असम-मेघालय कैडर के IPS अधिकारी आनंद मिश्रा ने दिसंबर 2023 में आजादी और स्वतंत्रता की चाह में अपने पद से इस्तीफा देकर सुर्खियां बटोरी थीं. इस्तीफा देने से पहले आनंद मिश्रा मणिपुर में हिंसा का मुकाबला करने वाली एक विशेष जांच टीम का सक्रिय हिस्सा थे.

Trending news