अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के इलाके में मंडराती हुई नजर आई रहस्यमयी 'यूएफओ' जैसी दिखने वाली चीज
Advertisement

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के इलाके में मंडराती हुई नजर आई रहस्यमयी 'यूएफओ' जैसी दिखने वाली चीज

Trending: इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया और लोगों की उलझनें बढ़ गईं. कुछ लोगों का कहना है कि ये कोई गुब्बारा होगा, तो कुछ को लगता है कि ये कोई ड्रोन है, जबकि कुछ लोग इसे एलियन या किसी रहस्यमयी चीज़ का होना बता रहे हैं.

 

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के इलाके में मंडराती हुई नजर आई रहस्यमयी 'यूएफओ' जैसी दिखने वाली चीज

US President Joe Biden: बीते 10 दिसंबर को बड़ा ही अजीब वाकया हुआ. अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन लॉस एंजिल्स में चुनाव के लिए फंड जुटाने के कार्यक्रम में थे, तभी उनके विमान Air Force 1 के ऊपर एक गोल, चमकती हुई सफेद या चांदी जैसी चीज़ देखी गई. ये रहस्यमयी नज़ारा देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह के अंदाज़े लगाने शुरू कर दिए, कुछ तो यहां तक सोचने लगे कि कहीं ये कोई एलियन तो नहीं.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया और लोगों की उलझनें बढ़ गईं. कुछ लोगों का कहना है कि ये कोई गुब्बारा होगा, तो कुछ को लगता है कि ये कोई ड्रोन है, जबकि कुछ लोग इसे एलियन या किसी रहस्यमयी चीज़ का होना बता रहे हैं.

यह घटना इसी महीने 10 दिसंबर को हुई थी

10 दिसंबर को हुई इस अजीब घटना के बारे में सबसे पहले DailyMail.com ने बताया. उन्होंने खुलासा किया कि लॉस एंजिल्स इंटरनेशनल एयरपोर्ट (LAX) के ऊपर इस रहस्यमयी गेंद को कई बार देखा गया और कैमरे में कैद किया गया. कई लोगों ने इसे अपनी आंखों से भी देखा. डेलीमेल ने इस घटना की कई तस्वीरें भी छापी हैं, जिनमें से एक में आप इस चमकती गेंद को साफ-साफ देख सकते हैं. यह गोल और सफेद या चांदी जैसी दिखाई देती है, और हवा में उड़ती हुई नजर आई.

लाइव स्ट्रीम के वक्त रहस्यमयी गेंद कैमरे में हुई कैद

दो एविएशन लवर्स जोशुआ और पीटर सोलोरज़ानो, बाइडेन के दौरे के दिन एलएएक्स एयरपोर्ट पर विमानों की शूटिंग कर रहे थे. तभी उन्होंने अप्रत्याशित रूप से देखा कि आकाश में दो F-35 फाइटर जेट उड़ रहे हैं. ये जेट राष्ट्रपति की सुरक्षा के लिए लगाए गए खास प्रतिबंधन को लागू करवा रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह करीब 10:18 बजे LA Flights नाम के एक यूट्यूब चैनल ने अपने लाइवस्ट्रीम के दौरान उस रहस्यमयी सफेद गेंद को देखा. इस गेंद को हवा में करीब तीन मिनट तक टिके रहते देखा गया. इसके बाद वो अचानक गायब हो गई और फिर कुछ देर बाद फिर से नज़र आई. इस नज़ारे को देखने वाले लोग काफी हैरान रह गए.

इस अनदेखी चीज़ के पीछे की असलियत क्या है, ये अभी तक पता नहीं चल पाया है. इस बारे में ना तो कोई आधिकारिक बयान आया है और ना ही कोई ठोस सबूत मिला है. फिलहाल इस बारे में अधिकारियों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, जिससे और ज़्यादा सस्पेंस बना हुआ है.

Trending news