Mystery: पायलट ने बादलों में देखी ऐसी रहस्यमयी रोशनी, वीडियो देख लोग बोले- क्या खत्म होने वाली है दुनिया?
Advertisement
trendingNow11275348

Mystery: पायलट ने बादलों में देखी ऐसी रहस्यमयी रोशनी, वीडियो देख लोग बोले- क्या खत्म होने वाली है दुनिया?

Red Light Spotted: आपने कभी न कभी किसी के मुंह से ये बात तो सुनी ही होगी, 'ये दुनिया खत्म होने वाली है'. हाल ही में एक वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर यही सवाल कर रहे हैं कि क्या ये दुनिया के खत्म होने का संकेत है? आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या दिख रहा है...

 

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस वीडियो को देखकर लोग अलग-अलग कयास लगा रहे हैं. दरअसल इस वीडियो के मुताबिक एक पायलट (Pilot) ने बादलों के बीच में लाल रंग की रोशनी देखी. अब इस पर कुछ लोग कह रहे हैं कि ये दुनिया खत्म होने का संकेत दे रहा है तो कुछ का कहना है कि ये काफी डरावना (Horrible) है. हालांकि कुछ लोग इसके पीछे लॉजिक (Logic) देते भी दिखाई दिए. 

  1. आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी 
  2. लोगों ने लगाए कई अनुमान
  3. क्या हो सकता है इसके पीछे का राज?

वीडियो में भी दिख रही लाल रोशनी

एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है कि अटलांटिक महासागर (Atlantic Ocean) के ऊपर एक रहस्यमयी लाल चमक का वीडियो फुटेज. अब इस वीडियो को देखकर कई लोग डरे हुए हैं क्योंकि इस लाल रोशनी के पीछे का राज किसी को नहीं पता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोग रह गए हक्के-बक्के

इस वीडियो को देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए. आपको बता दें कि ये एक प्रकार का अटलांटिक सॉरी भी है जो कनाडा (Canada) से बरमूडा तक, सेंट लॉरेंस की खाड़ी (Gulf) में पाया जाता है. यहां जहाजों को पेरिमीटर के चारों ओर सैकड़ों लाल बत्तियों (Red Lights) का इस्तेमाल करके मछलियां पकड़ी जाती हैं. इस लाल रोशनी को इस लॉजिक (Logic) के साथ जोड़कर देखा जा सकता है.  

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) के मन में अच्छा खासा खौफ डाल दिया है. बहुत से लोग तो इसे भूत-प्रेत से भी जोड़ते दिखाई दिए. इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. बहुत से लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कई यूजर्स कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news