मुंबई के ट्रैफिक ने किया बेहाल, तो लोकल ट्रेन पकड़कर ऑफिस भागे अरबपति
Advertisement
trendingNow12036612

मुंबई के ट्रैफिक ने किया बेहाल, तो लोकल ट्रेन पकड़कर ऑफिस भागे अरबपति

मुंबई के जाम से यहां के नामी अरबपति और बिजनेसमैन निरंजन हीरानंदानी भी परेशान हो गए. इस दौरान उन्होंने भी लोकल ट्रेन का सहारा लिया ताकि वक्त पर दफ्तर पहुंच जाए. मुंबई लोकल में यात्रा करने की एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की. जिस पर जमकर व्यूज आ रहे हैं.

फाइल फोटो

Mumbai Local Train: मायानगरी मुंबई जिसे भारत की आर्थिक राजधानी का दर्जा मिला हुआ है. यह शहर कई चीजों के लिए मशहूर है. मुंबई फिल्मी सितारों की पसंदीदा जगह है. मुंबई सपनों का शहर है. लाखों खूबियों के बाद भी यह शहर कई मामलों में बदनाम भी है. इनमें एक है यहां का ट्रैफिक. मुंबई के ट्रैफिक से हर कोई परेशान है. बढ़ती आबादी के बीच यहां की सड़कों पर गाड़ियों की जनसंख्या भी काफी ज्यादा हो गई है. आलम यह है कि यहां की सड़कों पर घंटों तक का जाम देखने को मिलता है. इस जाम से बच्चे-बूढ़े, आदमी-औरत और अमीर-गरीब सब परेशान हैं. यहां की जाम से निजात पाने का एक अंतिम तरीका लोकल ट्रेन ही है. हालांकि, इसमें भी भीड़ जबरदस्त होती है लेकिन फिर भी लोकल ट्रेन समय से अपने गंतव्य तक पहुंचा देती है.

निरंजन हीरानंदानी को करनी पड़ी लोकल ट्रेन की सवारी

मुंबई के जाम से यहां के नामी अरबपति और बिजनेसमैन निरंजन हीरानंदानी भी परेशान हो गए. इस दौरान उन्होंने भी लोकल ट्रेन का सहारा लिया ताकि वक्त पर दफ्तर पहुंच जाए. मुंबई लोकल में यात्रा करने की एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की. इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं और व्यूज का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. वीडियो पोस्ट करते हुए हीरानंदानी ग्रुप के मालिक ने लिखा कि मुंबई से उल्हासनगर तक की यात्रा बहुत आनंददायक रही है. समय की बचत करने और शहरी ट्रैफिक से बचने के लिए लोकल ट्रेन में सफर किया. हीरानंदानी ने लोकल ट्रेन में सफर की काफी तारीफ की है.

'हीरानंदानी समूह' के सह-संस्थापक हैं निरंजन हीरानंदानी

आपको बता दें कि निरंजन हीरानंदानी 'हीरानंदानी समूह' के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक हैं. इनकी करीब 73 साल है. वायरल वीडियो में हीरानंदानी को ट्रेन की लोकल कोच में चढ़ते हुए देखा जा सकता है. वो भी बाकी यात्रियों की तरह ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने लोकल ट्रेन में सफर करने को ज्ञानवर्धक अनुभव कहा. इस वीडियो को बिजनेसमैन ने खुद के ऑफिशियल एकाउंट (n_hiranandani) से शेयर किया. वीडियो शेयर करने के बाद अब तक इसे करीब 25.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Trending news