मुंबई में दो फ्लैट, पेशा रियल एस्टेट, फिर भी सड़क पर ऑटो चलाते हैं काकाजी; जानें पूरा किस्सा
Advertisement
trendingNow12350532

मुंबई में दो फ्लैट, पेशा रियल एस्टेट, फिर भी सड़क पर ऑटो चलाते हैं काकाजी; जानें पूरा किस्सा

Flats In Mumbai Real Estate: पूरी बातचीत के दौरान अन्ना ने न सिर्फ अपनी कहानी साझा की बल्कि उन्होंने कुछ प्रेरक सलाह भी दी. यात्रा के अंत में उन्होंने माता-पिता का सम्मान करने और जीवन में सफल होने के लिए दमदार रहने की बात कही.

 

मुंबई में दो फ्लैट, पेशा रियल एस्टेट, फिर भी सड़क पर ऑटो चलाते हैं काकाजी; जानें पूरा किस्सा

Mumbai Auto Driver: मुंबई में एक ऑटो रिक्शा के साथ सफर करने वाली आरजे अलोकिता के लिए वो दिन यादगार दिन बन गया. वह एक ऑटो ड्राइवर से मिलीं, जिसने बताया कि वह सिर्फ एक ड्राइवर ही नहीं बल्कि पेशे से एक रियल एस्टेट एजेंट भी हैं. हैरानी की बात यह है कि उनके मुंबई में दो फ्लैट हैं और उनका कहना है कि वह शौक के तौर पर ऑटो चलाते हैं. 'अन्ना' नाम के इस दोस्ताना ड्राइवर को उनके पड़ोस में बहुत प्यार मिलता है और उनका कहना है कि वे चेंबर से लेकर पनवेल तक सभी को जानते हैं. उनके अच्छे स्वभाव और स्थानीय लोगों से मिलने के उनके तरीके से प्रभावित होकर आरजे ने उनकी कहानी जानने की दिलचस्पी दिखाई.

यह भी पढ़ें: दुल्हन के पैर को देखते ही 'ससुरजी' ने निकाला घर से बाहर, शादी के 48 घंटे में मचा बवाल

ऑटो चलाने वाले काका से मिली आरजे 

पूरी बातचीत के दौरान अन्ना ने न सिर्फ अपनी कहानी साझा की बल्कि उन्होंने कुछ प्रेरक सलाह भी दी. यात्रा के अंत में उन्होंने माता-पिता का सम्मान करने और जीवन में सफल होने के लिए दमदार रहने की बात कही. अन्ना ने कहा, "दरअसल, जो अपने माता-पिता को समझता है, वही सब कुछ मानता है. दिन-ब-दिन, आपकी जिंदगी कठिन होती जाएगी और एक बात और, किसी पर भरोसा मत करो. मजबूत रहो. अगर कोई आप पर उंगली उठाए तो उसका हाथ तोड़ दो." आरजे अलोकिता ने इंस्टाग्राम पर क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "मिलिए चेंबर के 'अन्ना' से जो रिक्शा चलाना अपना शौक मानते हैं."

यह भी पढ़ें: मां का हेयर क्लिप निगल गया 10 साल का बच्चा, जब घरवालों ने देखा तो अटक गई सांसें

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RJ Alokita (@rjalokita)

 

सफर के दौरान का पूरा किस्सा बताया

आरजे ने आगे कहा, "कल घर लौटते समय मैंने विद्याविहार स्टेशन से एक रिक्शा लिया और मेरी मुलाकात इस प्यारे आदमी से हुई. वो रास्ते में मिलने वाले हर किसी को नमस्ते कर रहे थे. मुझे हैरानी हुई जब देखा कि हर कोई उन्हें प्यार से जवाब दे रहा था जैसे कि वे सब उन्हें जानते हों. जिज्ञासा से मैंने उनसे पूछा कि क्या आप यहां सबको जानते हैं? उन्होंने ठीक वही जवाब दिया जो आप वीडियो में देख सकते हैं. प्रेरणा आपको कहीं भी मिल सकती है, बस अपनी खोज जारी रखें."

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "हमारे पास भी एक ऑटो वाला चाचा थे जो हमें स्टेशन छोड़ते थे. वे एक रिटायर्ड पुलिस कांस्टेबल हैं, दोनों बच्चे विदेश में बस गए हैं, और घर पर बेकार बैठने की बजाय शौक के तौर पर ऑटो चलाते हैं." दूसरे ने शेयर किया, "80% ऑटो वालों के पास फ्लैट नहीं."

Trending news