मां ने बेटी को दुबई में लगाया फोन, बोली- आते वक्त 10 किलो टमाटर लेते आना
Advertisement
trendingNow11787474

मां ने बेटी को दुबई में लगाया फोन, बोली- आते वक्त 10 किलो टमाटर लेते आना

Tomato Price Hike: एक ट्विटर यूजर ने बताया कि आखिर कैसे एक मां ने अपनी बेटी से गिफ्ट में टमाटर लाने के लिए कहा. यूजर ने बताया कि उसकी दुबई की बहन ने भारत में अपनी मां को गिफ्ट में टमाटर दिया.

 

मां ने बेटी को दुबई में लगाया फोन, बोली- आते वक्त 10 किलो टमाटर लेते आना

Tomato Price Hike: भारत में टमाटर की कीमतों में भारी बढ़ोतरी के बाद कई अजीब मामले सामने आए हैं. देशभर में टमाटर की कीमत में बढोतरी की वजह से लूटपाट होने लगी और लोगों ने अपने खाने के मेनू से टमाटर को हटा दिया. यही वजह है कि अब धीमे-धीमे टमाटर के कीमतों में कमी आना शुरू हो गई है. हालांकि, अभी भी लोग सस्ते टमाटर की खोज में कई किलोमीटर दूर चले जाते हैं. एक ट्विटर यूजर ने बताया कि आखिर कैसे एक मां ने अपनी बेटी से गिफ्ट में टमाटर लाने के लिए कहा. यूजर ने बताया कि उसकी दुबई की बहन ने भारत में अपनी मां को गिफ्ट में टमाटर दिया.

मां ने की बेटी से 10 किलो टमाटर लाने की रिक्वेस्ट

पिछले कई सप्ताह से टमाटर की कीमतें बहुत ज्यादा इजाफा हुआ हैं. देश के कुछ क्षेत्रों में औसतन 20 रुपये प्रति किलोग्राम में बिकने वाला टमाटर बढ़कर 250 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गई थी. दाम की बढ़ोतरी ने भारतीय भोजन की इस रोजमर्रा की सब्जी को एक मूल्यवान प्रॉपर्टी बना दिया है, इस हद तक कि लोग अपने एनआरआई नाते-रिश्तेदारों से गिफ्ट के स्थान पर टमाटर लाने का अनुरोध कर रहे हैं. संयुक्त अरब अमीरात से अक्सर आलीशान तोहफे पाने की इच्छा होती है, लेकिन भारत में रहने वाली एक लड़की की मां ने अपनी बेटी से 10 किलो टमाटर लाने का अनुरोध किया. ट्विटर के यूजर रेव्स ने इस घटना के बारे में ट्वीट किया.

सोशल मीडिया पर ट्वीट जमकर हो रहा वायरल

ट्वीट के मुताबिक, "मेरी बहन अपने बच्चों की गर्मी की छुट्टियों के लिए दुबई से भारत आ रही है और उसने मेरी मां से पूछा कि क्या उसे दुबई से कुछ चाहिए तो मेरी मां ने कहा कि 10 किलो टमाटर ले आओ. और इसलिए अब उसने सूटकेस में 10 किलो टमाटर पैक करके भेज दिए हैं." उन्होंने बाद के एक ट्वीट में स्पष्ट किया कि उनकी बहन ने टमाटरों को पर्लपेट स्टोरेज जार में पैक करके दुबई से भारत पहुंचाया था, जिसे बाद में उनके बैग में रख दिया गया था. ट्विटर यूजर ने खुलासा किया कि उनका परिवार बड़ी मात्रा में टमाटर खाता है, इसलिए उनकी मां अचार या चटनी जैसा कुछ तैयार करेंगी.

Trending news