शख्स ने आधा केला खाकर बंदर को दिया तो गुस्से में तरेरी आंख, ये Video नहीं देखा तो क्या देखा
Advertisement
trendingNow11701819

शख्स ने आधा केला खाकर बंदर को दिया तो गुस्से में तरेरी आंख, ये Video नहीं देखा तो क्या देखा

Monkey Video: वीडियो में एक बंदर छत के किनारे बैठा नजर आ रहा है. इसी बीच कोई उसे छिला हुआ केला दे देता है. केला आधा खाया हुआ था. लेकिन, सबसे मजेदार बात है बंदर का गुस्से वाला एक्सप्रेशन.

 

शख्स ने आधा केला खाकर बंदर को दिया तो गुस्से में तरेरी आंख, ये Video नहीं देखा तो क्या देखा

Monkey Funny Video: बंदरों की लगभग सभी प्रजातियां फल और सब्जियां खाना पसंद करती हैं. इसके अलावा, यह भी काफी माना जाता है कि बंदरों को फलों में सबसे ज्यादा ज्यादातर केले ही खाना पसंद है. किसी भी व्यक्ति द्वारा उन्हें दिए गए भोजन को तुरंत छीन लेते हैं. लेकिन, यहां हम एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जो आपकी सोच बदल सकता है. बंदर को केला दिखाने पर उसके हाव-भाव देखकर आप भी चौंक सकते हैं. वीडियो में एक बंदर छत के किनारे बैठा नजर आ रहा है. इसी बीच कोई उसे छिला हुआ केला दे देता है. केला आधा खाया हुआ था. लेकिन, सबसे मजेदार बात है बंदर का गुस्से वाला एक्सप्रेशन.

बंदर के साथ मस्ती करना पड़ा भारी

जब व्यक्ति केला देता है तो बंदर अपनी आंखों की पुतलियों को घुमाकर उस व्यक्ति को देखता है. ऐसा लगता है कि बंदर व्यक्ति को शक की निगाह से देखता है. कुछ सेकंड बाद, वह आधे खाए हुए केले को देखता है और फिर से उसी संदिग्ध नजर से उस व्यक्ति को देखता है. उसने गुस्से में उस शख्स की तरफ देखा, जैसे उसने कोई बड़ा गुनाह कर दिया हो. उसका एक्सप्रेशन कैमरे में कैद हो गया. मैटिस द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो वायरल हो गया है. इस बीच, बंदर के चौंकाने वाले एक्सप्रेशन को देखने के बाद वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने लगे.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

कुछ लोगों को यह वीडियो काफी फनी लगा तो कुछ ने कहा कि बंदर के साथ ऐसा मजाक नहीं करना चाहिए वरना वह हमला भी कर सकता है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "बंदर को केला पसंद है और उन्हें उनके फेवरेट फूड के साथ कोई मस्ती करता है तो वह भी मस्ती करने में पीछे नहीं हटेंगे." एक अन्य यूजर ने लिखा, "बंदर मन में सोच रहा होगा कि मैं गुच्छे में केले खाता था और आप एक ही छिलका दे रहे हो. दफा हो जाओ.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'तुमने आधा केला दे दिया! आप मुझसे मजाक कर रहे हो.' एक चौथे ने लिखा, "वह नाराज है क्योंकि किसी ने पहले ही इसे खा लिया है."

जरूर पढ़ें-

TIGER के सामने हीरोपंती दिखा रहे थे टूरिस्ट, अगले ही सेकेंड हुआ ऐसा हादसा सदमे में पड़ गए दोनों
लगा लीजिए शर्त! ऐसी चोटी कभी नहीं देखी होगी आपने, शख्स के अमिताभ बच्चन भी हुए दीवाने

 

Trending news