पेट के अंदर से निकले नट बोल्ट, ईयरफोन, छोटे पेंच और भी बहुत कुछ, जानें कैसे गया अंदर
Advertisement
trendingNow11889908

पेट के अंदर से निकले नट बोल्ट, ईयरफोन, छोटे पेंच और भी बहुत कुछ, जानें कैसे गया अंदर

Shocking News: एक 40 साल के शख्स को लोहे के सामानों को खाने की आदत लग गई और जब उसका पेट दर्द होने लगा तो वह काफी परेशान हो गया. उसे लेकर परिवार वाले डॉक्टर के पास पहुंचे. जब डॉक्टर्स ने देखा कि पेट में कई सारे लोहे के सामान हैं तो वह हैरान रह गए.

 

पेट के अंदर से निकले नट बोल्ट, ईयरफोन, छोटे पेंच और भी बहुत कुछ, जानें कैसे गया अंदर

Trending: क्या आपने कभी सुना है कि किसी के पेट में लोहे की चीजें हों. ऐसा कहा जाता है कि कुछ लोगों को मानसिक बीमारी होती है और वह लोहे की सामानों को खाने लगते हैं और बाद में जब परेशानी होती है तो डॉक्टर के पास दौड़कर जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला पंजाब के मोगा जिले में देखने को मिला. मोगा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. इस घटना में एक 40 साल के शख्स को लोहे के सामानों को खाने की आदत लग गई और जब उसका पेट दर्द होने लगा तो वह काफी परेशान हो गया. उसे लेकर परिवार वाले डॉक्टर के पास पहुंचे. जब डॉक्टर्स ने देखा कि पेट में कई सारे लोहे के सामान हैं तो वह हैरान रह गए.

पेट दर्द की समस्या लेकर आया था शख्स

मोगा जिले में जैसे ही हैरान करने वाला मामला सामने आया तो डॉक्टर्स ने इलाज करने की ठानी. मोगा स्थित रोड़े नाम के गांव में रहने वाले एक 40 साल के व्यक्ति के पेट में दर्द शुरु हुआ. फिर परिवार के लोगों ने उसे डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने टेस्ट करवाएं. टेस्ट में पता चला कि पेट के अंदर कई सारी चीजें हैं, जिसका ऑपरेशन किया जाना पड़ेगा. डॉक्टर्स द्वारा तीन घंटे तक ऑपरेशन के बाद पेट से कई तरह के नट बोल्ट, ईयरफोन, राखिया, वाशल, छोटे पेंच और कई चीजें निकले.

पेट के अंदर से निकले  नट बोल्ट, ईयरफोन, छोटे पेंच

इस मामले में डॉक्टर विश्वनूर सिंह कालरा ने कहा कि एक 40 वर्षीय मरीज कुलदीप सिंह का मंगलवार को दाखिल हुआ था जिसके पेट में काफी तेज दर्द हो रहा था और उसे बुखार भी था. शिकायत थी कि कई दिनों से वह दर्द से तड़प रहा था और लगातार उल्टी आ रही थी और बंद नहीं हो रहा था. इस मामले में डॉक्टर ने पूरी जांच की और उसके पेट के एक्सरे और सिटी स्कैन करवाया, जिसके बाद असलियत पता चली. बताया जा रहा है कि मरीज अभी भी वेंटिलेटर पर है और उसकी हालत बिल्कुल भी ठीक नहीं है. हैरान करने वाला जैसे ही लोगों को पता चला तो लोग दंग रह गए और इसकी चर्चा करने लगे.

Trending news