Video: दो बदमाश मिलकर लूट रहे थे, तभी अचानक दूसरे शख्स की ऐसी एंट्री हुई कि बाजी पलट गई!
Advertisement

Video: दो बदमाश मिलकर लूट रहे थे, तभी अचानक दूसरे शख्स की ऐसी एंट्री हुई कि बाजी पलट गई!

CCTV Video: जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग जमकर प्रतिक्रिया देने लगे. वीडियो में देख कर लग भी रहा है कि अगर वह पुलिस वाला समय पर नहीं आता तो शायद उस शख्स की जान जा सकती थी, जिसको दोनों बदमाश मिलकर लूट रहे थे. फिलहाल पुलिसवाले की तारीफ हो रही है.

Video: दो बदमाश मिलकर लूट रहे थे, तभी अचानक दूसरे शख्स की ऐसी एंट्री हुई कि बाजी पलट गई!

Miscreants looting man: कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जब सूनसान सड़क पर बदमाशों की दादागिरी देखने को मिल जाती है. वे राह चलते राहगीरों को नुकसान पहुंचाते हैं और उनके सामान छीन लेते हैं. अगर इसका विरोध होता है तो वह उसे जान से भी मार देते हैं. इसी कड़ी में एक बेहद खौफनाक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे दो बदमाशों को मारकर गिराया गया है.

दो बदमाश बाइक से आ जाते हैं
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि रात के समय में एक शख्स सड़क के किनारे से निकल रहा होता है, तभी उसके सामने दो बदमाश बाइक से आ जाते हैं. वे दोनों उसे डर दिखाकर उसके पास मौजूद सामान को छीन लेते हैं. लेकिन उस शख्स ने बड़ी ही दिलेरी दिखाई, उसने बदमाशों को धक्का मार दिया.

पुलिसवाले ने मार दिया!
वे दोनों बदमाश वहीं गिर गए, तभी इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस वाले की एंट्री हो गई. उस पुलिस वाले ने तत्काल उन दोनों बदमाशों को बंदूक की गोली से मार दिया. हालांकि पहले उन दोनों ने जैसे ही पुलिस वाले को देखा, वे भागने लगे लेकिन अपने अचूक निशाने से पुलिसवाले ने दोनों को मार दिया. वीडियो में दिख रहा है कि वह दोनों गिर पड़े.

हालांकि यह बात कंफर्म नहीं हो पाई कि पुलिस वाले ने उसे जान से मारा या सिर्फ बेहोश होने वाली गोली से मारा. फिलहाल इसका वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग पुलिस वाले की तारीफ कर रहे हैं. इस बात की भी पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कबका है और कहां का है लेकिन वायरल जरूर हुआ है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news