Jingle Bells: क्रिसमस की घंटी बजाते हुए 'सांता' ने मारी एंट्री, पूरी टीम ने किया धमाकेदार डांस
Advertisement

Jingle Bells: क्रिसमस की घंटी बजाते हुए 'सांता' ने मारी एंट्री, पूरी टीम ने किया धमाकेदार डांस

Merry Christmas: छोटे बच्चों का यह ग्रुप मैरी क्रिसमस के उपलक्ष्य में अपने डांस स्टेप्स दिखा रहा है. इसी बीच सांता बनकर एक लड़के धमाकेदार एंट्री की. वह इस दौरान घंटी बजता हुआ नजर आ रहा है. उसका और उसकी टीम का अंदाज लोगों को खूब पसंद आया.

Jingle Bells: क्रिसमस की घंटी बजाते हुए 'सांता' ने मारी एंट्री, पूरी टीम ने किया धमाकेदार डांस

Viral Dance By Small Kids On Jingle Bells: देश और दुनिया में क्रिसमस की धूम मची हुई है. हर कोई इसे अपने तरीके से सेलिब्रेट करता हुआ नजर आ रहा है. कोई छुट्टियों पर घूमने गया है तो कोई केक काटकर अपने दोस्तों को खिला रहा है. इसी बीच छोटे बच्चों का एक ग्रुप डांस करता हुआ नजर आ रहा है और इस दौरान उनका सांता भी वहीं मौजूद था. इसमें छोटी बच्चियां भी शामिल हैं.

जिंगल बेली की धुन और थीम
दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर मदर्स विजन क्लासेस के हैंडल पर शेयर किया गया है. इसमें बताया गया कि बच्चों के एक ग्रुप ने जिंगल बेली की धुन और थीम पर शानदार क्रिसमस मनाया. वीडियो में दिख रहा है यह ग्रुप एक सजीले पोडियम पर अपने डांस स्टेप्स दिखा रहा है. इसी बीच उनका सांता भी बीच में एंट्री मारता है.

छोटी बच्चियां शानदार गेटअप में
जैसे ही शांता एंट्री मारता है पूरा ग्रुप एक ही स्टेप पर आगे बढ़ता है. इसमें दिख रहा है कि छोटी-छोटी बच्चियां शानदार गेटअप में हैं और खूब खुश नजर आ रही हैं. उधर सांता एक घंटी बजा रहा है मानों यह संदेश दे रहा है कि क्रिसमस आ गया है और इसकी खुशियां मनाओ. साथ ही सब लगो उठो और अपने लक्ष्य की प्राप्ति तक चलते रहो.

खुशी और उत्साह का क्रिसमस
वहीं इसमें शामिल कुछ अन्य बच्चे भी सांता के ड्रेस में नजर आ रहे हैं. फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि पूरी दुनिया 25 दिसंबर को ईसा मसीह के जन्मदिन के रूप में क्रिसमस मनाती है. खुशी और उत्साह के इस पर्व में लोग क्रिसमस ट्री और सुंदर झांकियां सजाते हैं. एक दूसरे को शुभकामनाएं देते हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news