सिर्फ इतने रुपये खर्च करके Maruti 800 को बना डाली करोड़ों की गाड़ी, देखकर दंग हुए लोग
Advertisement
trendingNow11900127

सिर्फ इतने रुपये खर्च करके Maruti 800 को बना डाली करोड़ों की गाड़ी, देखकर दंग हुए लोग

Artificial Rolls Royce: केरल में एक युवा शख्स ऑटोमोबाइल के लिए काफी जुनूनी मालूम पड़ रहा है. उसने मारुति 800 को रॉल्स रॉयस के शॉर्ट वर्जन में बदलकर कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया.

 

सिर्फ इतने रुपये खर्च करके Maruti 800 को बना डाली करोड़ों की गाड़ी, देखकर दंग हुए लोग

Kerala Teen Transforms Maruti 800 Into Rolls Royce: केरल में एक युवा शख्स ऑटोमोबाइल के लिए काफी जुनूनी मालूम पड़ रहा है. उसने मारुति 800 को रॉल्स रॉयस के शॉर्ट वर्जन में बदलकर कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया. 18 साल की हदीफ ने अपने घर पर इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को शुरू किया, और पूरी मोडिफिकेशन प्रॉसेस में कुल 45,000 रुपये का इन्वेस्ट किया. हदीफ के इस कारनामे की कहानी 'ट्रिक्स ट्यूब' नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर की गई. वीडियो को अभी तक 3,00,000 लाख से अधिक से अधिक बार देखा गया है. कारों के प्रति हदीफ के जुनून और लक्जरी वाहनों की रेप्लिका बनाने की उनकी क्षमता को दर्शाता है.

लड़के ने कुछ ही रुपयों में बना डाली करोड़ों की गाड़ी

दिलचस्प बात यह है कि हदीफ ने अपनी कार के लिए रॉल्स रॉयस से प्रेरित लोगो भी खुद ही तैयार किया. कई महीनों तक, हदीफ ने मारुति 800 पर काम किया. एक नई बॉडी किट के साथ काम करते हुए एक अनोखे डिजाइन को पूरी तरह से नया रूप दिया. उन्होंने कार के अंदरूनी हिस्से और सामने के हिस्से में कई बदलाव किए. ओरिजनल पैनल को एक नए से बदल दिया जो एक बोल्ड, अधिक मजबूत डिजाइन का दावा करता है. ग्रिल और हेडलाइट्स प्रतिष्ठित रॉल्स रॉयस स्टाइल से प्रेरित थे. गाड़ी के मॉडिफिकेशन में हदीफ का यह पहला वेंचर नहीं है.

देखें वीडियो-

लोगों ने फिर ऐसे दिए रिएक्शन

हदीफ ने पहले एक जीप से जुड़े प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया था, जहां उन्होंने एक मोटरसाइकिल इंजन का उपयोग किया था. अपने नवीनतम प्रोजेक्ट के लिए, हदिफ ने गाड़ी की ऊपर की शीट, वेल्डिंग टेक्निक और अन्य कारों के पुर्जों का यूज किया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "मथिलाकम के रोनी जॉर्ज को सलाम जिन्होंने इसके लिए मारुति 800 मुफ्त दी."

Trending news