Video: कोबरा पर रिवॉल्वर से साधा निशाना..चूक गया, फिर देखिए शख्स के साथ क्या हुआ
Advertisement

Video: कोबरा पर रिवॉल्वर से साधा निशाना..चूक गया, फिर देखिए शख्स के साथ क्या हुआ

Cobra Viral Video: यह वायरल वीडियो इतना खतरनाक है कि लोग इसे देखते ही सहम गए. वहीं वीडियो पर कुछ लोग भड़के हुए भी हैं और शख्स की आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अपना शौक पूरा करने के लिए इस हद तक नहीं गुजर जाना चाहिए.

Video: कोबरा पर रिवॉल्वर से साधा निशाना..चूक गया, फिर देखिए शख्स के साथ क्या हुआ

Man Targets On Cobra: सोशल मीडिया पर वैसे तो कोबरा के कई सारे वीडियोज सामने आते रहते हैं लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जो बहुत ही खौफनाक है. इसमें एक शख्स अपनी बंदूक से एक कोबरा पर निशाना साधता है लेकिन वह निशाना चूक जाता है. इसके बाद जो हुआ उसको दुनिया ने देख लिया और इसका वीडियो वायरल हो गया.

अचानक कोबरा दिख गया
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. यह वीडियो किसी पथरीली जगह का लग रहा है और उसे देख कर लग रहा है कि इस सूनसान जगह पर एक शख्स कार से कहीं जा रहा था. तभी अचानक सामने पथरीली सड़क पर एक कोबरा बैठा हुआ दिख गया. उसने अपनी बंदूक निकाल कर उस पर निशाना साधा. वह शख्स कार से ही उसके ऊपर बंदूक चलाने लगा.

उसके सभी निशाने चूक गए
इसके बाद उसने एक बार नहीं, तीन-चार बार उस पर निशाना साधा और उसके सभी निशाने चूक गए. कोबरा ने पहले तो बचने की कोशिश की इसके बाद उसने जोरदार उसके ऊपर हमला बोल दिया. वीडियो में दिख रहा है कोबरा उसकी तरफ बढ़ रहा है वह डर के मारे चीख रहा है. यह वीडियो हालांकि बहुत छोटा है और इसके बाद क्या हुआ यह पता नहीं चल पाया.

वीडियो हुआ वायरल
वीडियो के लास्ट में यह पता तो नहीं चल पाया कि उसके साथ क्या हुआ लेकिन जमकर वायरल जरूर हो गया. एक यूजर ने पूछा कि उस शख्स के साथ क्या हुआ होगा पता नहीं. वहीं एक यूजर ने यह भी अंदाजा लगाया कि शख्स अपनी कार से भाग गया होगा. फिलहाल लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news