Viral Video: चलती ट्रेन में टिकट के पीछे 'मां' का स्केच बना दिया, आप भी हैरान रह जाएंगे!
Advertisement

Viral Video: चलती ट्रेन में टिकट के पीछे 'मां' का स्केच बना दिया, आप भी हैरान रह जाएंगे!

Train Ticket: इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ, लोग इस आर्टिस्ट के फैन हो गए. वाकई में वीडियो में दिख रहा है कि यह शख्स सामने की सीट पर बैठी हुआ है और एक मां और मां के कंधे पर सिर रख कर सोती हुई एक लड़की का चित्र हूबहू इसने अपने टिकट के पीछे वाले हिस्से पर बना दिया है. 

Viral Video: चलती ट्रेन में टिकट के पीछे 'मां' का स्केच बना दिया, आप भी हैरान रह जाएंगे!

Man Sketching Mother: सोशल मीडिया के जरिए कई आर्टिस्ट को जानने और सुनने का मौका लोगों को मिलता है. इस दौरान कई गजब के टैलेंट भी सामने आते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक आर्टिस्ट ने ट्रेन के सफर के दौरान अपनी कलाकारी का नमूना पेश किया तो लोग उसके फैन हो गए हैं.

शख्स एक स्केच आर्टिस्ट 
दरअसल, इस वीडियो को अभिजीत नामक एक यूजर ने शेयर किया है. यूजर की इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखकर लगता है कि यह शख्स एक स्केच आर्टिस्ट है और वह लगातार स्केच बनाता रहता है. इस दौरान भी कमोबेश यही हुआ जब वह ट्रेन में सफर कर रहा था और उसके सामने वाली सीट पर एक महिला बैठी हुई थी.

यह महिला सीट पर बैठी हुई थी, कुछ नींद में थी और उसके बगल में बैठी एक लड़की अपनी मां के कंधे पर सिर रखकर सो रही थी. सामने बैठे इस आर्टिस्ट ने अपना टिकट निकाला और उसको मोबाइल के पीछे रखा और टिकट के पिछले हिस्से में हो ऐसी ही तस्वीर बना दी, जो सामने दिख रही थी.

इसके बाद इस घटना का उसने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया इस पर कमेंट आने शुरू हो गए. और लोगों ने इस आर्टिस्ट की प्रशंसा की. वहीं कई लोगों ने इस बात की दाद भी दी कि इसने एक मां की भावना को अपनी कलाकारी के जरिए लोगों को दिखाया है. फिलहाल यह वीडियो वायरल हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by अभिजीत पंकजाक्षी (@its_me_jithu___)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news